logo-image

IPL 2022: यह खिलाड़ी एक भी सीजन में नहीं खेला IPL, हो सकती है पैसों की बारिश

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो अबतक एक भी आईपीएल मैच में नहीं खेला है. लेकिन एशेज सीरीज में अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहा है.

Updated on: 27 Dec 2021, 04:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमों की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL  Mega Auction) की डेट पर टिकी हुई हैं. इसके साथ ही टीमें एशेज सीरीज (Ashes Series) पर नजरें गड़ाए हुईं हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में आईपीएल फ्रेंचाइजियां (IPL Franchises) एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी टारगेट कर सकती हैं. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो अबतक एक भी आईपीएल मैच (IPL Match) में नहीं खेला है. लेकिन एशेज सीरीज में अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहा है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) हैं. एशेज सीरीज के तीसरे मैच में जेम्स एंडरसन ने घातक गेंदबाजी की है. यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Team) की पहली पारी 267 रनों पर ढ़ेर हो गई. एंडरसन ने 23 ओवर की गेंदबाजी की 33 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है. खास बात यह है कि एंडरसन ने इतना शानदार प्रदर्शन 39 साल से भी ज्यादा की उम्र में किया. जो अपने आप में एक करिश्मा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: अफ्रीका में कोई भारतीय नहीं बना सका दोहरा शतक, इस बार ये खिलाड़ी लगाएंगे?

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए जल्द ही नीलामी होने वाली है. जेम्स एंडरसन (James Anderson) आईपीएल 2022 के लिए अपना नाम डालते हैं तो उम्मीद है कि आईपीएल टीमें उनपर भी पैसों की बारिश कर सकती हैं. टेस्ट में इतिहास रचने वाले जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अबतक कोई भी आईपीएल मुकाबला नहीं खेला है. खास बात यह है कि जेम्स एंडरसन ने आईपीएल के किसी भी सीजन में अपना नाम भी नहीं दिया है. देखना होगा कि इस सीजन में अपना नाम देते हैं या नहीं.