logo-image

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले ही युजवेंद्र चहल ने लगा ली अपनी कीमत

मेगा ऑक्शन से पहले ही आरसीबी के रिलीज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने बड़ी बात कह दी है. युजवेंद्र चहल ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आईपीएल 2022 में कितने करोड़ चाहते हैं.

Updated on: 02 Feb 2022, 07:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई  टीम तैयार करेंगी. लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले ही आरसीबी (RCB) के रिलीज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी बात कह दी है. युजवेंद्र चहल ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आईपीएल 2022 में कितने करोड़ चाहते हैं. आइए जानते हैं कि चहल ने क्या कहा. 

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आर अश्विन (R. Ashwin) के साथ यूट्यूब पर बात करते हुए कहा कि वह आरसीबी की टीम से खेलने चाहते हैं. आगे उन्होंने कहा कि अगर किसी दूसरी टीम से भी खेलना पड़े तो भी कोई बात नहीं. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब मुझे लगता है कि मैं कहीं भी जा सकता हूं, क्योंकि राइट टू मैच (RTM) कार्ड नहीं है.  पिछली बार (2018), आरटीएम उपलब्ध था और उन्होंने (RCB) ने मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि वे नीलामी में आरटीएम का उपयोग करके मुझे खरीद लेंगे, चाहे कुछ भी हो, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है, लेकिन मैं एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में किसी भी टीम के साथ जाने के लिए तैयार हूं.

दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत के दौरान जब अपनी कीमत लगाने के लिए अश्विन (R. Ashwin) ने युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) से बोला तो उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए, आप जानते हैं, 8 करोड़ मेरे लिए काफी हैं!

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी डरा

आईपीएल 2021 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 15 मैचों की 15 पारियों में 18 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 11 रन देकर 3 विकेट रहा.