News Nation Logo

पाकिस्तान दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी डरा

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम मार्च में पाकिस्तान का दौरा करने वाली थी. लेकिन हाल में पाकिस्तान में कई बम धमाके हुए जिससे खिलाड़ियों को अपनी सुरक्षा की चिंता होने लगी है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 02 Feb 2022, 05:54:50 PM
Josh Hazlewood

Josh Hazlewood (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को बड़ा झटका लग सकता है. पाकिस्तान को ये समझना होगा कि जब तक वो आतंकवाद (Terrorism) को अपने यहां से खत्म नहीं कर लेगा. तब तक किसी भी देश की टीम पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा करने से पहले कई बार सोचेगी. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट (Australia Cricket) टीम मार्च में पाकिस्तान का दौरा करने वाली थी. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान में कई बम धमाके हुए जिससे खिलाड़ियों को अपनी सुरक्षा की चिंता होने लगी है. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हाल ही में हुए बम धमाकों से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है. जोश हेजलवुड ने कहा कि वह हैरान नहीं होंगे अगर कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लें. वैसे भी ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने वाली है. 

जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने इस दौरे को लेकर काफी मेहनत की है, लेकिन खिलाड़ियों को खुद को लेकर जरूर कुछ चिंताएं बनी होंगी. अगर कई खिलाड़ी इस सीरीज से नाम वापस ले लें तो मुझे हैरानी नहीं होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ऑक्शन से पहले MS Dhoni की तस्वीर इस अभिनेता के साथ वायरल

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच पहला टेस्ट मैच 3 मार्च से कराची में खेला जाना है. पीसीबी (PCB) और सीए (CA) दोनों क्रिकेट बोर्ड मिलकर इस दौरे के लिए आखिरी रूपरेखा तैयार कर रहे हैं. देखना है कि खिलाड़ियों की चिंता को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया क्या फैसला लेती है. 

First Published : 02 Feb 2022, 05:50:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.