logo-image

IPL 2022: ऑक्शन से पहले MS Dhoni की तस्वीर इस अभिनेता के साथ वायरल

मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता चियान विक्रम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 02 Feb 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई  टीम तैयार करेंगी. 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन का आयोजन है. लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर  किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh  Dhoni) और राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता चियान विक्रम (Chiyan Vikram) की एक तस्वीर  सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है. आइए जानते हैं इसकी वजह. 

सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर उस वक्त की है जब सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की  चियान विक्रम (Chiyan Vikram) से मुलाकात हुई थी. थाला और विक्रम की यह तस्वीर इसलिए भी वायरल  हो रही है, क्योंकि दोनों ही हस्तियां दक्षिण भारत में काफी लोकप्रिय हैं. चेन्नई में दोनों को चाहने वालों की तादाद काफी बड़ी संख्या में है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल ऑक्शन में इन उम्रदराज खिलाड़ियों पर भी लगेगी बोली

आपको बता दें कि सीएसके फैन्स क्लब (CSK Fans Club) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में अभिनेता चियान विक्रम (Chiyan Vikram) और एमएस धोनी (MS Dhoni) एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं यह तस्वीर सीएसके की टीम ने भी शेयर की है, जिसमें वो चियान विक्रम के साथ दिख रहे हैं.