logo-image

IPL 2022:क्या कोरोना के कारण टल जाएगा मेगा ऑक्शन,अधिकारी ने कही ये बात

अगर कोरोना के मामलों में गिरावट नहीं हुई तो आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन का समय पर होना भी मुश्किल दिख रहा है.

Updated on: 05 Jan 2022, 06:12 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) एक फिर तेजी से अपने पैर पसार रहा है. जिसकी गंभीरता को देखते हुए कई राज्य सरकारों (State Governments) ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. इन सब के बीच कोरोना का संकट आईपीएल 2022 (IPL 2022) पर भी मंडराने लगा है. क्योंकि बीसीसीआई (BCCI) ने कल तीन बड़े टुर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया है. बीसीसीआई ने यह निर्णय कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद लिया है. अगर कोरोना के मामलों में गिरावट नहीं हुई तो IPL 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) का समय पर होना भी मुश्किल दिख रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई (BCCI) मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख को भी आगे बढ़ा सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के एक अधिकारी का कहना है कि देश में बढ़ते कोविड-19 के मामलों से यह मेगा ऑक्शन (Mega Auction) आगे टल सकता है. अधिकारी ने आगे कहा कि इस मामले में सरकार के सभी नियमों को फॉलो किया जाएगा. आपको बता दें, आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन की डेट 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में शेड्यूल है. 

यह भी पढ़ें: ICC Test Rankings: जसप्रीत बुमराह की लंबी छलांग, टॉप-10 में बनाई जगह

कोरोना वायरस (Corona Virus) इस कदर बढ़ रहा है कि आप इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि आरसीबी (RCB) के रिटेन खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस वक्त ग्लेन मैक्सवेल बीबीएल यानी बीग बैश लीग (Big Bash League) में खेल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीबीएल में उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने कंफर्म किया है कि ग्लेन मैक्सवेल की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट (RT-PCR Report) पॉजिटिव आई है.