News Nation Logo
Banner

IPL 2022: इस गेंदबाज के जाल में फंसे कई बल्लेबाज, होगी पैसों की बरसात!

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो अपनी शानदार गेंदबाजी से विकेट चटका रहा है, और उसको खरीदने के लिए टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Feb 2022, 12:10:50 PM
Washington Sundar Virat Kohli

Washington Sundar Virat Kohli (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं. क्योंकि अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो अपनी शानदार गेंदबाजी से विकेट चटका रहा है, और उसको खरीदने के लिए टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम (Team India) के कलात्मक गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर  (Washington Sundar) हैं. वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2021 में आरसीबी की टीम का हिस्सा थे. आरसीबी (RCB) आईपीएल 2022 के लिए वाशिंगटन सुंदर को रिलीज किया. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले सुंदर अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से आईपीएल फ्रेंचाइजियों की निगाहें अपनी ओर खीचने में सफल हुए हैं. 

कल अमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. भारतीय टीम (Team India) ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया. इस मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शानदार गेंदबाजी है. सुंदर ने 9 ओवर की गेंदबाजी की. इस दौरान 30 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किया. टीम की जीत में सुंदर ने भी अहम योगदान दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 50 लाख से भी कम बेस प्राइस, करोड़ों की लग सकती है बोली

वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल में सुंदर 42 मैचों में 6.93 की इकोनॉमी से 27 विकेट अपने नाम किया है. आईपीएल 2021 में बीच पड़ाव में सुंदर चोटिल होकर लीग से बाहर हो गए थे. यही वजह है कि आरसीबी (RCB) ने सुंदर रिलीज किया है. उम्मीद है सुंदर इस वक्त जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, उनपर बड़ी बोली लग सकती है.  

First Published : 07 Feb 2022, 12:10:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.