logo-image

IPL 2022 Mega Auction : 14 करोड़ का बिका था ये गेंदबाज, अब नहीं खेलेगा आईपीएल! 

काइल जेमिसन को पिछले ही ऑक्‍शन में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी ने मोटी रकम में खरीदा था. आरसीबी ने उन्‍हें करीब 14 करोड़ रुपये में अपने पाले में किया था, हालांकि उनका प्रदर्शन कोई बहुत खास नहीं रहा.

Updated on: 21 Dec 2021, 11:53 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन की तैयारी की जा रही है. सभी रिलीज किए गए खिलाड़ी और कुछ नए भी खिलाड़ी इस उम्मीद में हैं कि वे फिर से मेगा ऑक्‍शन में जाएंगे और उन्‍हें मोटी रकम भी मिलेगी, लेकिन इस बीच एक ऐसे खिलाड़ी ने बायो बबल और कोरोना को लेकर बड़ी बात कह दी है. ऐसे में इस बात पर शंका पैदा हो गई है कि वो आईपीएल में खेलने के लिए आएगा या फिर नहीं. हम बात कर रहे हैं न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की. काइल जेमिसन को पिछले ही ऑक्‍शन में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी ने मोटी रकम में खरीदा था. आरसीबी ने उन्‍हें करीब 14 करोड़ रुपये में अपने पाले में किया था, हालांकि उनका प्रदर्शन कोई बहुत खास नहीं रहा. अब इस बार के मेगा ऑक्‍शन में वे आएंगे या नहीं, ये अभी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : क्रिस मॉरिस नहीं, ये है आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी

दरअसल काइल जेमिसन ने पिछले आईपीएल में हिस्‍सा लिया था, ये उनका आईपीएल में डेब्‍यू भी किया था. अब उन्‍होंने अमेजन प्राइम वीडियो से बात की और अपनी बात कही. उन्‍होंने कहा कि पिछले दो साल से कोरोना वायरस का प्रकोप सभी जगह देखने के लिए मिला. जो कुछ हम सभी ने देखा, उसके बारे में तो कभी किसी ने भी सोचा भी नहीं होगा.  अभी भी कोई भी ये नहीं कह सकता कि ये आगे होगा या फिर खत्‍म हो गया है. काइल जेमिसन ने कहा कि वे अगली सीरीज पर अपना ध्‍यान लगा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि वे पिछले करीब नौ महीने से बायो बबल में हैं. हालांकि इस दौरान काइल जेमिसन ने आईपीएल 2022 में खेलने को लेकर कुछ भी नहीं कहा. यानी ये अभी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वे आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं. देखना होगा कि वे आईपीएल के मेगा ऑक्‍शन में अपना नाम देते हैं या फिर नहीं. क्‍योंकि जैसे ही अहमदाबाद की टीम का मामला सुलटेगा, उसी के साथ बीसीसीआई की ओर से मेगा ऑक्‍शन की तारीख का भी ऐलान कर दिया जाएगा, साथ ही खिलाड़ी भी अपना अपना नाम देना शुरू कर देंगे. इसमें अब बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है.