News Nation Logo
Banner

IPL 2022  Mega Auction : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर फंसा मामला

अभी तक जो खबरें सामने आ रही थी, उससे लग रहा था कि मेगा ऑक्शन में इस बार वे खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे, जो पिछले कई साल से इसमें नहीं खेल रहे हैं और कुछ दिग्गज तो इस बार आईपीएल में डेब्यू करेंगे, ऐसा भी माना जा रहा था,

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Jan 2022, 03:28:33 PM
Ben Stokes

Ben Stokes (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 Mega Auction Updates : आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीख करीब आ रही है. इसी के साथ तमाम अपडेट भी सामने आ रहे हैं. बीसीसीआई लगातार इसकी तैयारी में जुटी है. भारत ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी मेगा ऑक्शन में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं. अभी तक जो खबरें सामने आ रही थी, उससे लग रहा था कि मेगा ऑक्शन में इस बार वे खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे, जो पिछले कई साल से इसमें नहीं खेल रहे हैं और कुछ दिग्गज तो इस बार आईपीएल में डेब्यू करेंगे, ऐसा भी माना जा रहा था, लेकिन अब इससे उलट एक खबर सामन आई है. पता चला है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कुछ टॉप के खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में शामिल होने को लेकर अभी तक पक्के नहीं हैं. यानी वे तय नहीं कर पा रहे हैं कि मेगा ऑक्शन में वे शामिल होंगे या नहीं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : कप्तान खोज रही आईपीएल टीमों को झटका, ये खिलाड़ी नहीं आएगा

अभी अभी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज खत्म हुई है और इसके बाद अब अपडेट आने शुरू हो गए हैं. क्रिकबज की खबर के अनुसार इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क हो सकता है कि अपना नाम मेगा ऑक्शन के लिए न दें. हालांकि इन सभी खिलाड़ियों ने मानसिक रूप से अपने आप को तैयार करने के लिए कुछ और समय की मांग की है. क्योंकि ये अभी खुद ही तय नहीं कर पा रहे हैं कि मेगा ऑक्शन में जाएं या नहीं. हालांकि यहां बता दें कि बीसीसीआई ने 17 जनवरी की तारीख तय की है, जब तक देश और विदेश के सभी खिलाड़ियों के नाम देने हैं, लेकिन अब हो सकता है कि इस तारीख को बढ़ाया जाए. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार ये तारीख अब 17 जनवरी से बढ़कर 20 जनवरी की जा सकती है. यानी  इन खिलाड़ियों को सोचने के लिए तीन दिन का और वक्त मिल जाएगा. खास बात ये है कि ये खिलाड़ी इसलिए अभी तक पूरी तरह से मन नहीं बना पाए हैं, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते इस बार भी संभावना है कि बायो बबल बनाया जाएगा और पूरे आईपीएल भर खिलाड़ियों को इसी में रहना होगा. इसलिए  खिलाड़ी दिक्कत महसूस कर रहे हैं. 

First Published : 17 Jan 2022, 03:28:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2022 IPL 2021