News Nation Logo
Banner

IPL 2022: सनी लियोन का आईपीएल से है खास कनेक्शन

सनी लियोन (Sunny Leone) की तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी चीयर करने पहुंचेंगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Dec 2021, 11:33:13 AM
Sunny leone IPL 2022

IPL 2022: सनी लियोन का आईपीएल से है खास कनेक्शन (Photo Credit: फोटो- @sunnyleone Instagram)

highlights

  • सनी टी10 की टीम दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं
  • सनी ने कई वीडियो भी शेयर किये हैं
  • सनी आईपीएल के मैच के दौरान में दिखाई देती हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच एक खास कनेक्शन है, जैसे की क्रिकेट की दीवानगी पूरी दुनिया में देखने को मिलती है वैसे ही ग्लैमर जगत भी हमेशा सुर्खियों में रहा है. आईपीएल के शुरुआती सालों में तो स्टेडियम में बॉलीवुड की कई हस्तियां देखने को मिल जाती थीं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तक सभी के नाम शामिल हैं. वक्त के साथ-साथ कई बदलाव हुए लेकिन बॉलीवुड और आईपीएल के बीच का कनेक्शन खत्म नहीं हुआ है. आज भी पिच पर खिलाड़ी अपने बल्ले से कमाल दिखाते हैं तो स्टेडियम में मैच देखने और अपनी टीम को सपोर्ट करने आए सितारे अपनी एक झलक से महफिल लूटते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) भी कई बार आईपीएल के मेचों के दौरान नजर आ जाती हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इसी बीच सनी की एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मैदान में अपनी फेवरेट टीम को चीयर करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. सनी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो अपने बच्चों को क्रिकेटर बनाने वाली हैं. इस वीडियो में सनी जबरदस्त अंदाज में क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं.सनी लियोन (Sunny Leone) यूएई में चल रहे टी10 क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में अपनी टीम को चीयर करने पहुंची थीं. सनी लियोन (Sunny Leone) टी10 क्रिकेट लीग की टीम दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

टीम को चीयर करने के लिए सनी अपने पति डेनियल के साथ पहुंची थीं. हालांकि सनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. सनी की तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी चीयर करने पहुंचेंगी. अबु धाबी टी10 लीग के पहले क्वालीफायर में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने दिल्ली बुल्स को 17 रनों से हराकर फाइनल में एंट्री कर ली थी. मुकाबले में केकेआर (KKR) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल जिन्हें आईपीएल 2022 के लिए रिटेन भी किया गया है, उन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम को फाइनल में पहुंचाया था.

First Published : 09 Dec 2021, 11:31:23 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.