logo-image

IPL 2022:इन शहरों में खेले जा सकते हैं लीग मैच,गांगुली ने दी जानकारी

मेगा ऑक्शन के दिन ही खिलाड़ियों पर लक्ष्मी मेहरबान होंगी. मेगा ऑक्शन के तैयारियों के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल के 15वें सीजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Updated on: 03 Feb 2022, 04:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं. क्योंकि अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees)खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. खिलाड़ी भी मेगा ऑक्शन की तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेगा ऑक्शन के दिन ही खिलाड़ियों पर लक्ष्मी मेहरबान होंगी. मेगा ऑक्शन के तैयारियों के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने आईपीएल के 15वें सीजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आइये जानते हैं, गांगुली ने क्या खुलासा किया है. 

आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बात का खुलासा किया है कि आईपीएल का 15वां सीजन किन शहरों में खेला जाएगा. सौरव गांगुली ने कहा कि बोर्ड इस साल IPL भारत में ही कराना चाहता है. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई और पुणे में IPL के लीग राउंड के मुकाबले खेले जाने की उम्मीद है. गांगुली के मुताबिक नॉकआउट मुकाबलों के लिए अभी विचार जारी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : 106 की औसत से बना डाले रन, अब ऑक्शन में आएगी Yash Dhull की 'सुनामी'

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा कि यह (IPL) भारत में ही खेला जाएगा जब तक कोविड-19 से कोई खास परेशानी खड़ी नहीं होती है. जहां तक मैदानों की बात है तो हम इसे महाराष्ट्र में ही मुंबई और पुणे में लीग मुकाबले करवाने पर विचार कर रहे हैं और नॉकआउट मुकाबलों के लिए हम कुछ दिनों में फैसला कर सकते हैं.