logo-image

IPL Auction: RCB का इन खिलाड़ियों से डील पक्का! जानें कौन होगा शामिल

आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने तीन खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में आरसीबी किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी.

Updated on: 10 Feb 2022, 04:01 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होने में बस दो दिन ही बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपनी रणनीति बना चुकी हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मेगा ऑक्शन में किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने तीन खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में आरसीबी किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी. 

अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि आरसीबी ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेसन होल्डर को खरीदने की पूरी कोशिश करेगी. आरसीबी जेसन होल्डर को खरीदने के लिए मेगा ऑक्शन में 12 करोड़ रुपए तक दांव लगा सकती है. जेसन होल्डर नीचले क्रम में तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं. 

आरसीबी की टीम में अगर विराट कोहली ओपनिंग करते हैं तो विराट कोहली के साथ एक दूसरे सलामी बल्लेबाज की जरुरत होगी. ऐसे में टीम डेविड वार्नर, फॉफ डुप्लेसिस, देवदत्त पडिक्कल, क्विंटन डी कॉक जैसे खिलाड़ी को टारगेट करने की पूरी कोशिश करेगी. 

मध्यक्रम के लिए आरसीबी सुरेश रैना, श्रीकर भरत, मनीष पांडेय, शाहरुख खान, निकोलस पूरन को टारगेट करेगी. अगर आरसीबी की टीम इन खिलाड़ियों में से कुछ खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में टारगेट करने में सफल हो जाती है तो टीम मध्यक्रम में मजबूकत हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: कल के मैच में इस खिलाड़ी ने बनाया नया रिकॉर्ड

आरसीबी ने गेंदबाजी आक्रमण के लिए मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है, लेकिन टीम को सिराज के अलावा और गेंदबाज की भी जरुरत है. ऐसे में टीम ट्रेंट बोल्ट, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गज गेंदबाज को टारगेट कर सकती है.