logo-image

IPL 2022 Mega Auction: हाथी ने की रविंद्र जडेजा की नकल, देखने जुटी भीड़

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने छोटे हाथी का खेलते हुए एक वीडिया शेयर किया है. जिसमें हाथी का बच्चा खेलते हुए जडेजा के स्टाइल को कॉपी कर रहा है.

Updated on: 21 Dec 2021, 06:34 PM

नई दिल्ली:

सर रविंद्र जडेजा इंटरनेशनल में भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई की जीत में जब भी योगदान देते हैं तो उनका उत्साद देखने लायक होता है. खासकर जब रविंद्र जडेजा रन बनाकर टीम को जीत दिलाते हैं तो वो अपने बल्ले को ही तलवार बना लेते हैं. और बीच ग्राउंड पर ही बल्ले से तलवारबाजी करने लगते हैं. यह उनका ट्रेडमार्क स्टाइल है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने छोटे हाथी का खेलते हुए एक वीडिया शेयर किया है. जिसमें हाथी का बच्चा खेलते हुए जडेजा के स्टाइल को कॉपी कर रहा है. 

यूजर ने लिखा की 50 रन बनाने के बाद सर जडेजा. आपको बता दें कि हाथी का बच्चा अपनी मां के साथ अपने सूंढ़ से तलवार बाजी कर रहा है. और बड़े आनंद में दिख रहा है. हाथी के बच्चे का यह करतब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.   

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2022: एबी डिविलियर्स को नहीं भूल पा रही RCB! दिए ये संकेत

आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को पहली रिटेंशन दी है. उम्मीद की जा रही थी कि सीएसके धोनी को पहली रिटेंशन देगी. लेकिन सीएसके ने जडेजा को रिटेंशन में वरियता दी. आईपीएल 2022 के लिए सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. 

आईपीएल 2021 में रविंद्र जडेजा 16 मैचों की 12 पारियों में 227 रन बनाए थे. वहीं बात करें गेंदबाजी की तो 16 मैचों में जडेजा ने 13 विकेट अपने नाम किया था. यही कारण है कि सीएसके ने जडेजा को पहले नंबर पर रिटेन किया है.