News Nation Logo
Banner

IPL Auction 2022: एबी डिविलियर्स को नहीं भूल पा रही RCB! दिए ये संकेत

एबी डिविलियर्स ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का एलान किया है. डिविलियर्स का यह फैसला उनके फैंस के साथ ही क्रिकट प्रेमियों को दंग कर दिया है. क्योंकि जिस लय में आईपीएल 2021 में उन्होंने बल्लेबाजी की थी.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 21 Dec 2021, 05:05:15 PM
Virat Kolhi Ab de villiers

Virat Kolhi Ab de villiers (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 की तैयारी जोरों से चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन का इंतजार कर रही हैं. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को भूल नहीं पा रही है. एबी डिविलियर्स ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का एलान किया है. डिविलियर्स का यह फैसला उनके फैंस के साथ ही क्रिकट प्रेमियों को भी दंग कर दिया है. क्योंकि एबी डिविलियर्स ने जिस लय में आईपीएल 2021 में बल्लेबाजी की थी. उसको देखकर यही लग रहा था कि डिविलियर्स अभी आईपीएल खेलेंगे. लेकिन उन्होंने अचानक संन्यास का एलान कर दिया. 

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से आज बोल्ड मोमेंट 2021 को ट्वीट किया है. आरसीबी ने ट्वीट किया है कि #Throwback to @ABdeVilliers17 की प्रतिभा जहां उन्होंने आरसीबी को बल्ले से यादगार जीत दिलाई और अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 3️ महत्वपूर्ण कैच लपके. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: टेस्ट सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, यह खिलाड़ी बाहर

आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स ने इस मुकाबले में 42 गेदों में 75 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. डिविलियर्स के इसी पारी की बदौलत आरसीबी दिल्ली कैपिटल्स को मात देने में सफल हुई थी. इस मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने तीन शानदार कैच भी लपका था. 

आईपीएल 2021 में एबी डिविलियर्स 15 मैचों की 14 पारियों में 313 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 148 से उपर रहा है. आईपीएल 2021 में डिविलियर्स के बल्ले से 23 चोके और 16 छक्के निकले थे.    

First Published : 21 Dec 2021, 05:05:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.