logo-image

IPL 2022 Mega Auction: अश्विन ने CSK के बारे में कही ऐसी बात, सुनकर चौंके DC और PBKS!

IPL 2022 Mega Auction में कौन सा खिलाड़ी किस टीम में जाएगा, इस पर सभी की निगाहें हैं. इसी बीच Ravichandran Ashwin ने CSK के लिए ऐसी बात कही है कि तमाम लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है कि मेगा ऑक्शन में अब DC और PBKS कितनी बोली लगाते हैं.

Updated on: 17 Dec 2021, 05:58 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 News: रविचंद्रन अश्विन ने सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऐसी बात कही है कि पंजाब सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स चौंक गए होंगे. रविचंद्रन अश्विन के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने आईपीएल में अपने करियर की शुरुआत सीएसके से की थी. वह साल 2008 यानी की पहले आईपीएल से लेकर साल 2015 तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे. इसके बाद वह पुणे सुपर ज्वाइंट्स में चले गए. ये तब हुआ था जब चेन्नई की टीम को दो साल के लिए बैन कर दिया गया था. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल में वापसी हो गई लेकिन आर अश्विन की चेन्नई में वापसी नहीं हुई. 

इसे भी पढ़ेंः 100 साल बाद टूटा एशेज में ये रिकॉर्ड, वार्नर आउट होते ही कर गए कारनामा

अश्विन पुणे सुपर ज्वाइंट्स के बाद पंजाब किंग्स में पहूंच गए. हालांकि तब इस टीम का नाम किंग्स इलेवन पंजाब था. यहां भी अश्विन का ठिकाना बहुत ज्यादा नहीं रहा और दो साल इस टीम में बिताने के बाद वह दिल्ली कैपिटल्स पहुंच गए. इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन नहीं किया. अब अश्विन की नजर मेगा ऑक्शन पर होगी. अगर लखनऊ या अहमदाबाद में से किसी टीम से उनका कॉन्ट्रैक्ट हो गया तो अलग बात है वरना वह मेगा ऑक्शन में दिखाई देंगे. अभी तक मिली सूचनाएं और मीडिया रिपोर्ट्स की बात को सही मान लिया जाए तो उनकी लखनऊ और अहमदाबाद, दोनों टीमों से कोई बातचीत नहीं हो रही, ऐसे में उनका मेगा ऑक्शन में उतरना तय माना जा सकता है. 

हाल ही में उनके यूट्यूब चैनल में एक प्रशंसक ने उनसे सीएसके में वापसी की संभावना के बारे में बात की तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सीएसके उनके दिल के सबसे करीब है. यह बात सुन दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीम चौंक सकती हैं. खासतौर से जब दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी रिटेन लिस्ट जारी करते हुए कहा था कि कुछ खिलाड़ी मजबूरी में रिलीज करने पड़ रहे हैं. वहीं, रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि चेन्नई उनके लिए उस स्कूल की तरह है जहां बच्चा नर्सरी, केजी, फर्स्ट, सेकेंड...बोर्ड तक की पढ़ाई करता है. इसके बाद इंटर और ग्रेजुएशन करने दूसरे स्कूल या कॉलेज में चला जाता है लेकिन पहला स्कूल ही दिल के सबसे करीब होता है. 

अब, अश्विन की बात सुनकर प्रशंसक ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं अश्विन चेन्नई में तो नहीं जाने वाले हैं. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स संभवतः ये बात सुनकर चौंके होंगे क्योंकि दोनों की टीम में अश्विन रहे हैं. खैर, अंत में मेगा ऑक्शन में अश्विन इन तीनों में से किसी टीम में जाते हैं या कोई चौथी टीम उन्हें ले जाती है, ये देखने वाली बात होगी.