logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर प्रीति जिंटा ने बड़ी गलती कर दी

टीमें मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए टारगेट कर होंगी. अगर पंजाब किंग्स की निगाहें फ्रीडम ट्रॉफी पर होंगी तो टीम संभवत: पछतावा कर रही होगी.

Updated on: 29 Dec 2021, 12:01 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेजी से चल रही है. सभी आईपीएल टीमों की निगाहें मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) की तारीख पर भी होंगी. इसके साथ ही टीमें फ्रीडम ट्रॉफी (Freedom Trophy) पर भी टीमों की नजरें होंगी. क्योंकि टीमें मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए टारगेट कर होंगी. अगर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की निगाहें फ्रीडम ट्रॉफी पर होंगी तो टीम संभवत: पछतावा कर रही होगी. क्योंकि पंजाब किंग्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को भी रिलीज कर दिया है. फ्रीडम ट्रॉफी में शमी ने शानदार गेंदबाजी की है. 

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की धारदार गेंदबाजी की ही देन है कि सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पहली पारी में 197 रनों पर ढेर हो गई. शमी ने 16 ओवर की गेंदबाजी की 44 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जिस लय में गेंदबाजी कर रहे हैं. यही लय शमी का आईपीएल में भी बरकरार रह गया तो पंजाक किंग्स को पछताना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस तूफानी बल्लेबाज को रिलीज कर पछता रही KKR!

आईपीएल मेगा ऑक्शन में टीमें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर बड़ा दांव लगा सकती हैं. शमी के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो आईपीएल 2021 के 14 मैचों की 14 पारी में 19 विकेट अपने नाम किया था. आईपीएल 2021 में शमी की बेस्ट बॉलिंग की बात करें तो 21 रन देकर शमी ने 3 विकेट अपने नाम किया था. बड़ी बात यह है कि आईपीएल 2021 में शमी पंजाब किंग्स (PBKS) की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस खिलाड़ी पर आईपीएल टीमों की नजर! हो सकता है मालामाल

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए दो खिलाड़ियों को रिटेन किया है. पंजाब किंग्स (PBKS) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को रिटेन किया है. पंजाब के पास विकल्प था कि वो एक खिलाड़ी को और रिटेन कर सकती थी. लेकिन पंजाब किंग्स ने सिर्फ दो खिलाड़ी को ही रिटेन किया है.