logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी पर आईपीएल टीमों की नजर! हो सकता है मालामाल

आईपीएल फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन की डेट के साथ ही खिलाड़ियों पर भी नजरें गड़ाए हुई हैं, जिनको वो मेगा ऑक्शन में खरीद सकती हैं.

Updated on: 28 Dec 2021, 07:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की डेट का सभी को इंतजार है. आईपीएल फैंस के साथ ही आईपीएल फ्रेंचाइजियां (IPL Franchises) भी मेगा ऑक्शन की डेट पर नजरें गड़ाए हुई हैं. क्योंकि आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों की नीलामी होगी. आपको बता दें कि आईपीएल फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन की डेट (Mega Auction Date) के साथ ही खिलाड़ियों पर भी नजरें गड़ाए हुई हैं, जिनको वो मेगा ऑक्शन में खरीद सकती हैं. हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसके लिए मेगा ऑक्शन में जद्दोजहद हो सकती है. 

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के फाइनल मुकाबले में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के खिलाड़ी शुभम अरोड़ा (Shubham Arora) ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. शुभम अरोड़ा (Shubham Arora) के इस शतक की बदौलत हिमाचल ने खिताब अपने नाम किया. 24 साल के युवा बल्लेबाज शुभम अरोड़ा अगर अपना नाम आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में डालते हैं तो उनपर भी बड़ी बोली लग सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस तूफानी बल्लेबाज को रिलीज कर पछता रही KKR!

शुभम अरोड़ा (Shubham Arora) ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के फाइनल मुकाबले में 131 गेंदों में 13 चौके और एक छक्का की मदद से नाबाद 136 रनों की शानदार पारी खेली थी. शुभम अरोड़ा ने विजय हजारे ट्रॉफी के 8 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 313 रन बनाए. ऐसे में अब उन पर आईपीएल (IPL) की कई फ्रेंचाइजियों की निगाहें होंगी.