News Nation Logo

IPL 2022 Mega Auction: इन पांच बल्लेबाजों हो सकती है धनवर्षा

आईपीएल के 15वें सीजन में 5 बल्लेबाजों पर धनवर्षा हो सकती है. ये सभी खिलाड़ी आईपीएल के 14वें सीजन में अच्छी बल्लेबाजी किए हैं. आइये जानते हैं कि वो 5 खिलाड़ी कौन हो सकते हैं. जिनपर धनवर्षा हो सकती है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 15 Nov 2021, 12:03:15 AM
IPL Mega Auction 2022

IPL Mega Auction 2022 (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आईपीएल के 15वें सीजन के लिए ऑक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं. उम्मीद की जा रही है कि 30 नवंबर तक आईपीएल की सभी आठ पुरानी टीमें अपने चार खिलाड़ी रिटेन कर सकेंगी. सभी टीमें 25 दिसंबर तक ऐसा कर सकती हैं. इसके बाद बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को ऑक्‍शन पूल में डाल देगी. उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल के 15वें सीजन में 5 बल्लेबाजों पर धनवर्षा हो सकती है. ये सभी खिलाड़ी आईपीएल के 14वें सीजन में अच्छी बल्लेबाजी किए हैं. आइये जानते हैं कि वो 5 खिलाड़ी कौन हो सकते हैं. जिनपर धनवर्षा हो सकती है. 

यह भी पढ़ें : समुद्र में चीन को टक्कर देगा भारत, Navy के बेड़े में शामिल होंगे ये विध्वंसक पोत

1 राहुल त्रिपाठी: आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता की तरफ से खेलते हुए राहुल त्रिपाठी ने सबको एक बार फिर प्रभावित किया है. राहुल नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए लगातार रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. राहुल ने आईपीएल के इस सीजन में 16 पारियों में 397 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले. उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल ऑक्शन में उनपर पैसों की बरसात हो सकती है. 

2 वेंकटेश अय्यर: आईपीएल के 14वें सीजन में वेंकटेश अय्यर ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. अय्यर ने आईपीएल 2021 के 10 मैचों में 370 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले. उम्मीद है कि अय्यर पर भी लक्ष्मीं मेहरबान हो सकती हैं. 

3 देवदत्त पडिक्कल: आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने भी अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको चौंका दिया है. आईपीएल 2021 में पडिक्कल के बल्ले से 14 मैचों में 411 रन निकले. पडिक्कल भारतीय टीम की भविष्य के रुप में देखे जा रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में होने वाले मेगा ऑक्शन में पडिक्कल पर भी पैसों की बारिश हो सकती है. 

यह भी पढ़ें : प्रदूषण से निजात के लिए दिल्ली सरकार ने DDMA को भेजा ये प्रपोजल

4 पृथ्वी शॉ: दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने भी आईपीएल 2021 में अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. इस सीजन में उनके बल्ले से 15 मैचों में 479 रन निकले. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी जड़ा है. शॉ पर भी धनवर्षा होने की पूरी उम्मीद है. 

5 यशस्वी जायवाल: राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. जायसवाल ने आईपीएल 2021 के 10 मैचों में 249 रन बनाए. जायसवाल ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से सबकी निगाहें अपनी ओर खींचा है. जायसवाल पर भी ऑक्शन में लक्ष्मीं मेहरबान हो सकती हैं. 

 

First Published : 15 Nov 2021, 12:03:15 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो