News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

IPL 2022 Mega Auction: एमएस धोनी, केएल राहुल और कोहली नहीं, ये खिलाड़ी होंगे असली ट्रंप कार्ड 

आईपीएल 2022 में जहां एक तरह फैंस महेंद्र सिंह धोनी, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली जैसे दिग्गजों के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं, वहीं टीमों की नजर एक दूसरे ही प्लान पर होंगी. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 29 Jan 2022, 10:03:41 AM
ipl 2022

IPL 2022 (Photo Credit: tweeter )

:  

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 (IPL 2022) जैसे- जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे आईपीएल प्रेमियों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. सबसे ज्यादा कयास इस बात को लेकर लग रहे हैं कि कौन सी टीम के लिए कौन सा दिग्गज खिलाड़ी ट्रंप कार्ड साबित होगा. इसके लिए केएल राहुल,महेद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल सहित तमाम नाम लिस्ट में हैं. हालांकि इन दिग्गजों के अलावा टीमों की नजर कई ऐसे खिलाड़ियों पर होगी, जो अभी तक इंटरनेशनल में खेले भी नहीं हैं लेकिन टीमों के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL Auction 2022: इन युवा खिलाड़ियों पर हो सकती हैं लक्ष्मी मेहरबान

आईपीएल 2021 में भी हर्षल पटेल, देवदत्त पडिक्कल, रवि बिश्नोई, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ी अनजाना नाम थे. इनकी कीमत भी महज 20 से 50 लाख तक थी लेकिन इनके प्रदर्शन के आगे करोड़ों रुपये में बिकने वाले खिलाड़ी भी फीके पड़ गए. इसी तरह आईपीएल 2022 में भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इनकी तरह गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों की नजर इन खिलाड़ियों पर होगी, जो कम कीमत पर मिल सकते हैं और करोड़ों के खिलाड़ी पर भारी पड़ सकते हैं. ये खिलाड़ी हैं अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी. ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर नजर डालते हैं- 

1. विक्की ओस्टवाल- विक्की ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट झटककर मैच पलट दिया था. बाकी टूर्नामेंट में भी अच्छी बॉलिंग की. टीमें विक्की पर दांव लगा सकती हैं. 

2. यश ढुलः अंडर-19 में भारतीय टीम की कप्तानी यश ढुल ने की. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में शुरुआती विकेट गिर जाने पर पारी को संभाला और सबसे बड़े स्कोरर रहे. उनके ऊपर कई टीमें दांव खेल सकती हैं. 

3. राजा बावाः राजा बावा अंडर-19 के शानदार ऑलराउंडर हैं. युगांडा के खिलाफ मैच में उन्होंने 108 गेंदों पर 162 रनों की पारी खेली थी. आयरलैंड के खिलाफ 42 रन की उपयोगी पारी खेली तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में 4 विकेट चटकाए. 

4. अंगक्रिश रघुवंशीः अंगक्रिश रघुवंशी ने युगांडा के खिलाफ 144 रन की तूफानी पारी खेली, वहीं आयरलैंड के खिलाफ भी 79 रन बनाए. इन पर तमाम आईपीएल टीमों की नजर हो सकती है. 

First Published : 29 Jan 2022, 10:03:41 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2022 IPL 2022 Auction