logo-image

IPL 2022: बल्ले के बाद एमएस धोनी को क्यों उठानी पड़ी पिस्टल? जानें वजह

सीएसके ने कप्तान एमएस धोनी को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दूसरी रिटेंशन दी है. आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Feb 2022, 06:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं.  क्योंकि मेगा ऑक्शन होने में अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हाल में चेन्नई गए थे, खबर थी कि धोनी टीम के साथ जुड़ कर मेगा ऑक्शन के लिए रणनीति बनाएंगे. आईपीएल 2022 के सीएसके (CSK) ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. सीएसके ने कप्तान एमएस धोनी को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दूसरी रिटेंशन दी है. आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में. 

दरअसल, आज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में पहुंचकर बल्ले की जगह बंदूक उठाई. इतना ही नहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल (IPL) में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने बैटिंग की प्रैक्टिस करने के बाद शूटिंग रेंज में पहुंचकर बंदूक थाम लिया और जम कर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: किन खिलाड़ियों को खरीदें टीमें ऐसे करती हैं तय

आपको बता दें कि इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने होम टाउन में रहते हुए खुद को फिट रखने के लिए जेएससीए स्टेडियम में वक़्त बिताने ज़रूर आते हैं. यहां आकर धोनी टेनिस कोर्ट में हाथ आज़माते हैं, जिम में पसीना बहाते हैं या फिर नेट्स पर प्रैक्टिस करते नज़र आते हैं. लेकिन आज धोनी थोड़ा अलग दिखे, जब उन्होंने पिस्टल उठाई है और शूटिंग रेंज में निशाना लगाया. एमएस धोनी लंबे वक़्त के बाद ब्लू जर्सी में दिखे हैं.