News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL 2022 Mega Auction: सात मैचों में मारा सिर्फ एक चौका, लिए 3 विकेट, फिर भी करोड़ों का बिकेगा ये खिलाड़ी 

जिस खिलाड़ी ने IPL 2021 में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, उसके लिए बहुत बड़ी बोली लग सकती है. कई टीमें उस पर नजर लगाए होंगी. 

Written By : अपूर्व श्रीवास्तव | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Dec 2021, 08:44:18 PM
ipl 2022

ipl 2022 (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन का आईपीएल प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. संभावना है कि 12-13 फरवरी को मेगा ऑक्शन का आयोजन हो सकता है. इसके बाद आईपीएल 2022 शेड्यूल (IPL 2022 Schedule) सामने आएगा. पिछले प्रदर्शन के आधार पर तमाम खिलाड़ियों के करोड़ों में बिकने की आशा जताई जा रही है लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसने पिछले आईपीएल में सात मैच खेले. इस खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ओर से सात मैचों में सिर्फ तीन विकेट लिए. यही नहीं, सात मैचों में महज 11.6 की 
औसत से 58 रन बनाए. इसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे. आईपीएल के लिहाज से आपको बेशक यह प्रदर्शन निराशाजनक लगे लेकिन इस खिलाड़ी की बोली इस बार करोड़ों रुपये लग सकती है. बात हो रही है विजय शंकर (Vijay Shankar) की. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: केएल राहुल को मिल सकते हैं 18 करोड़, जानें किसको इनसे ज्यादा रुपये मिलेंगे 

विजय शंकर (Vijay Shankar)  ऐसे खिलाड़ी हैं, जो लंबे समय से आईपीएल में खेल रहे हैं. अपना पहला आईपीएल उन्होंने 2014 में खेला था लेकिन निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अधिक मौके नहीं मिल सके. इसके बाद साल 2017 में विजय शंकर को फिर से आईपीएल (IPL) में मौका मिला और उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया और इसके बाद लगातार हर साल खेलने का मौका मिला. हालांकि पिछले आईपीएल में प्रदर्शन निराशा जनक रहा. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में सिर्फ सात ही मैच खेलने को मिले और प्रदर्शन अच्छा नहीं होने के कारण अन्य मैचों में खेल भी नहीं सके. 

इसे भी पढ़ेंः दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन करने का शानदार मौका : द्रविड

इसके बाद लग रहा था कि शायद अगले आईपीएल (IPL) में बहुत ज्यादा बोली नहीं लगेगी लेकिन अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन करीब है और उनकी बोली करोड़ों में लगने की उम्मीद है. इसका कारण है विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare) में विजय शंकर का प्रदर्शन. विजय शंकर ने विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ चार विकेट झटके. इस प्रदर्शन का टीम को फाइनल में पहुंचाने में बड़ा योगदान रहा. ऐसे में उम्मीद है कि अब आईपीएल में उनकी हालिया फॉर्म देखते हुए बड़ी बोली लग सकती है. इसमें खास बात ये भी है कि विजय हजारे ट्रॉफी के शुरुआती मैचों में विजय शंकर को मौका नहीं दिया गया था लेकिन जब मौका मिला तो उन्होंने चार विकेट झटककर दिखा दिया की उनमें काफी दम है और वह फॉर्म में वापसी कर रहे हैं. ऐसे में आईपीएल टीमों की निगाहें विजय शंकर पर टिक गई होंगी.  

First Published : 25 Dec 2021, 08:44:18 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो