logo-image

IND vs SA: टेस्ट सीरीज से पहले द्रविड़ ने कप्तानी को लेकर कही ये बात

भारत-दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) टेस्ट सीरीज रविवार से शुरू हो रही है. पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जाना है. इससे पहले शनिवार को कोच राहुल द्रविड़ मीडिया से रूबरू हुए.

Updated on: 25 Dec 2021, 06:35 PM

नई दिल्ली :

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है. मैच से एक दिन पहले टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बातचीत की. राहुल द्रविड़ ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान टेस्ट सीरीज जीतने पर है. प्लेइंग-11 में रहाणे को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि रहाणे से लगातार सही माहौल में बात हो रही है. हर खिलाड़ी अपनी फॉर्म पर ध्यान देना चाहता है. किसी भी खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करना आसान नहीं होता. साथ ही द्रविड़ ने ये भी कहा कि हमारे ग्रुप में ये सभी को साफ है कि किस तरह की प्लेइंग 11 को खेलना है, जो की जीत सके.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: केएल राहुल को मिल सकते हैं 18 करोड़, जानें किसको इनसे ज्यादा रुपये मिलेंगे 

वहीं, विराट कोहली की कप्तानी के मसले पर द्रविड़ ने कहा कि कप्तान कौन होगा और कौन नहीं, ये तय करना सलेक्टर्स का काम है. ये हम नहीं तय करते. हमारा फोकस सिर्फ जीत पर है. साथ ही विराट कोहली के बारे में कहा कि विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट को पसंद करने वाले खिलाड़ी हैं. वह हमेशा जीत के लिए आगे बढ़ते हैं. द्रविड़ ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार की भी बात की. उन्होंने कहा कि डब्ल्यूटीसी की हार हमारे दिमाग में है. हम पहले से सुधार कर रहे हैं और चीजों पर ध्यान दे रहे हैं. हम सभी धीरे-धीरे लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं. बता दें कि भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होनी है. इसमें पहले तीन टेस्ट मैच और फिर तीन वनडे मैच होने हैं. पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में होना है.