logo-image

IPL 2022 Mega Auction: दिल्ली कैपिटल्स देगी आपको बड़ा इनाम, बस करिए ये छोटा सा काम 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) मेगा ऑक्शन में अपने फैंस के लिए भी भारी-भरकम ईनाम लाई है. इससे तमाम आईपीएल प्रेमियों के मन में उत्साह है. 

Updated on: 08 Feb 2022, 01:43 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction: दिल्ली कैपिटल्स एक ओर मेगा ऑक्शन के लिए रणनीति  बना  रही है, वहीं अपने फैंस के  लिए भी ईनाम जीतने का मौका लाई है. दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिय पर एक कंपटीशन शुरू किया है. इससे पहले लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने भी सोशल मीडिया पर एक आयोजन किया था, तब लखनऊ की टीम का नाम घोषित नहीं हुआ था. लखनऊ ने सोशल मीडिय पर नाम सजेस्ट करने के लिए अनुरोध किया था. इस आयोजन में तमाम लोगों ने नाम भेजे थे. अंत में लखनऊ का नाम लखनऊ सुपर जॉयंट्स रख गया. अब दिल्ली कैपिटल्स ने भी नई प्रतियोगिता शुरू की है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने फैंस से पूछा है कि मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स का सबसे महंगा खिलाड़ी कौन होगा. जो भी सही अनुमान लगाएगा, उसको दिल्ली कैपिटल्स की ओर से इनाम भी दिया जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्ववीटर अकाउंट पर इस कंपटीशन के बारे में विस्तार से बताया है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Latest News:  अहमदाबाद की टीम का नाम होगा अहमदाबाद टाइटंस!, जानिए कितना सच है ये दावा 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने चार खिलाड़ी रिटेन कर चुकी है. यह खिलाड़ी ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्ट्जे को रिटेन किया है. ऋषभ पंत टीम के कप्तान भी हैं. चार खिलाड़ी रिटेन करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पर्स में 90 करोड़ में से लगभग 47.50 करोड़ रुपये बचे हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स किस खिलाड़ी पर ऑक्शन में सबसे बड़ा दांव लगाती है और कौन आईपीएल प्रेमी सही गेस कर इनाम ले जाता है, ये तो मेगा ऑक्शन के बाद पता चलेगा. अब इनाम किसी को भी मिले लेकिन इस प्रतियोगिता ने मेगा ऑक्शन को लेकर आईपीएल प्रेमियों के उत्साह को बढ़ा दिया है.