logo-image

IPL 2022 Mega Auction:दिल्ली कैपिटल्स ने तय किया इन खिलाड़ियों का नाम!

आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने चार खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्किया को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स किन खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है.

Updated on: 10 Feb 2022, 06:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होने में बस दो दिन ही बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपनी रणनीति बना चुकी हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं कि दिल्ली कैपिटल्स मेगा ऑक्शन में किन खिलाड़ियों को टारगेट करेगी. आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने चार खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्किया को रिटेन किया है. आइये जानते हैं कि मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स किन खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है.

दिल्ली कैपिटल्स ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर पृथ्वी शॉ को रिटेन किया है. अब दिल्ली कैपिटल्स को पृथ्वी शॉ के एक जोड़ीदार की भी जरुरत पड़ेगी. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स दूसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर क्विंटन डी कॉक, फॉफ डु प्लेसिस, देवदत्त पडिक्कल और जॉनी बेयरस्टो को टारगेट कर सकती है. 

मध्यक्रम में नंबर चार पर कप्तान रिषभ पंत बल्लेबाजी करने आएंगे. दिल्ली को नंबर तीन, पांच और छ: पर अच्छे बल्लेबाज की जरुरत है. ऐसे में टीम मध्यक्रम को मजबूत करने के लिए ड्वेन ब्रावो, सुरेश रैना, श्रीकर भरत, नीतीश राणा दिनेश कार्तिक, सरफराज खान, श्रेयस अय्यर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टारगेट करने की पूरी कोशिश करेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: RR की टीम में जानें को तैयार ये दिग्गज खिलाड़ी!

गेंदबाजी की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने एक स्पिनर और एक तेज गेंदबाज को रिटेन किया है. ऐसे में टीम को कुछ और बेहतरीन गेंदबाज की जरुरत है. दिल्ली कैपिटल्स गेंदबाजी मजबूत करने के लिए ट्रेंट बोल्ट, शार्दुल ठाकुर, क्रिस वोक्स, हर्षल पटेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है.