News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022: दिल्ली ने पूछा नंबर 3, 5 और 6 के लिए किस खिलाड़ी को खरीदें

दिल्ली कैपिटल्स भी बेसब्री से मेगा ऑक्शन के ही दिन का इंतजार कर रही है. इसके साथ ही दिल्ली ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पूछा है कि बल्लेबाजी क्रम मजबूत करने के लिए किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करें.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 30 Jan 2022, 08:39:43 PM
Delhi Capitals IPL Team

Delhi Capitals IPL Team (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक आ रही है. सभी फ्रेंचाइजियां मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार भी कर रही हैं. क्योंकि इसी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) भी बेसब्री से मेगा ऑक्शन के ही दिन का इंतजार कर रही है. इसके साथ ही दिल्ली ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पूछा है कि बल्लेबाजी क्रम मजबूत करने के लिए किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करें. 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया है कि नंबर तीन, नंबर पांच और नंबर 6 पर खेलने के लिए किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करें. दिल्ली कैपिटल्स के इस ट्वीट में नंबर चार पर रिषभ पंत (Rishabh Pant) की तस्वीर है. रिषभ पंत इस तस्वीर में बैट और हेलमेट लिए हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. दिल्ली ने पहले नंबर पर 16 करोड़ में रिषभ पंत (Rishabh Pant) को रिटेन किया है. दूसरे नंबर पर 9 करोड़ में अक्षर पटेल (Axar Patel) को रिटेन किया है. तीसरे नंबर पर 7.50 करोड़ रुपए में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को रिटेन किया है. चौथे नंबर पर 6.50 करोड़ में एनरिच नॉर्किया (Anrich Nortje) को रिटेन किया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: टॉस होते ही टीम इंडिया रच देगी इतिहास, कोई नहीं आसपास

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पास मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में जाने के लिए 47.50 करोड़ रुपए पर्स में बचे हैं. अतने ही रुपए में दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों को खरीदकर नई टीम (New Team) बनानी है. 

First Published : 30 Jan 2022, 08:37:53 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.