logo-image

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वार्नर और SRH आमने-सामने

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल टीमें 2022 के लिए डेविड वार्नर पर भी पैसों की बारिश कर सकती हैं.

Updated on: 29 Dec 2021, 08:16 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. इसके साथ ही टीमों की निगाहें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर भी टिकी हुईं हैं. क्योंकि यहां जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा होगा टीमें उसको टारगेट कर सकती हैं. बात करें एशेज सीरीज की तो ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल टीमें 2022 के लिए डेविड वार्नर (David Warner) पर भी पैसों की बारिश कर सकती हैं.

आपको बता दें कि एशेज में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को सोशल मीडिया (Social Media) पर आड़े हाथो ले लिया है. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी डेविड वार्नर पर पलटवार किया. दरअसल, एशेज सीरीज (Ashes Series) का तीसरा टेस्ट मैच जीतने पर सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी. एक फैन ने इस पर कमेंट किया कि टीम को आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अच्छे खिलाड़ियों को लेना चाहिए. 

इसके बाद डेविड वार्नर (David Warner) ने बात आगे बढ़ाते हुए मजेदार कमेंट किया कि मुझे शक है. वार्नर के इस कमेंट पर सनराइजर्स  हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने भी कमेंट किया. हैदराबाद ने भी कमेंट किया कि एशेज सीरीज जीतने पर बधाई हो डेविड. हमें लगता है कि आप फॉर्म में आ गए हो और इसका लुत्फ उठा रहे हो. वहीं, हमें उम्मीद है कि आपकी नीलामी अच्छी होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस तूफानी खिलाड़ी को रिलीज कर मिस कर रही RCB

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में पहले फेज में सनराइजर्स हैदराबाद (David Warner) की टीम 6 में से 5 मैचों में हारी थी. अंक तालिका में अंतिम पायदान पर थी. बीच मैच में ही सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर (David Warner) से कप्तानी ले ली. टीम की कमान केन विलियमसन (Kane Williamson) को सौंपी गई. इसके बाद से ही डेविड वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: गिनती में भी नहीं थे ये खिलाड़ी, अब मेगा ऑक्शन में लगेगी करोड़ों की बोली

डेविड वार्नर (David Warner) जिस लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए टीमें उनको टारगेट कर सकती हैं. चर्चा है कि अहमदाबाद (Ahmedabad) की निगाहें डेविड वार्नर पर टिकी हैं.