News Nation Logo
Banner

IPL 2022 Mega Auction:ऑक्शन में RCB इन खिलाड़ियों को खरीदेगी! लगभग तय

आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मेगा ऑक्शन में खरीदने के लिए पूरी जोर लगा देगी. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में.

Satyam Dubey | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 30 Jan 2022, 06:42:16 PM
IPL RCB Team

IPL RCB Team (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक आ रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार भी कर रही हैं. क्योंकि इसी दिन फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) मेगा ऑक्शन में खरीदने के लिए पूरी जोर लगा देगी. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

1 डेविड वार्नर (David Warner): आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर डेविड वार्नर को खरीदने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. क्योंकि डेविड वार्नर आरसीबी (RCB) के लिए दो काम कर सकते हैं. एक तो वो सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाने में सक्षम हैं. दूसरा आरसीबी को एक कप्तान की भी जरूरत है. डेविड वार्नर को आईपीएल में कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है. अपनी कप्तानी में डेविड वार्नर सनराइडर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं. ऐसे में आरसीबी की कप्तानी की दावेदारी में डेविड वार्नर सबसे ऊपर हैं. 

2 श्रेयस अय्यर  (Shreyash Iyer): आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी श्रेयस अय्यर को भी खरीदने की पूरी कोशिश करेगी. श्रेयर अय्यर भी आरसीबी (RCB) के लिए दो काम कर सकते हैं. एक तो अय्यर मध्यक्रम में टीम की बल्लेबाजी को मजबूत करेंगे. दूसरा वो भी एक अच्छे कप्तान की भूमिका निभा सकते हैं. 

3 हर्षल पटेल (Harshal Patel): आरसीबी हर्षल पटेल को मेगा ऑक्शन में खरीदने की कोशिश करेगी. क्योंकि आईपीएल 2021 में हर्षल पटेल ने आरसीबी की ही टीम से खेलते हुए सबसे ज्यादा विकेट लिया था. हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में जिस लय में गेंदबाजी की है. सभी टीमें खरीदने के लिए जद्दोजहद करेंगी. लेकिन आरसीबी की संभावना ज्यादा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : Dhoni ने एक बार फिर जीता अपने फैंस का दिल, माही हैं सबसे अलग

4 युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal): आईपीएल 2021 में आरसीबी की प्रमुख खिलाड़ियों में से एक युजवेंद्र चहल थे. लेकिन आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी (RCB) ने चहल के रिलीज किया. अब उम्मीद है कि मेगा ऑक्शन में चहल को आरसीबी खरीदने के लिए जोर लगा देगी. 

First Published : 30 Jan 2022, 01:09:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.