News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : Dhoni ने एक बार फिर जीता अपने फैंस का दिल, माही हैं सबसे अलग

IPL 2022 Mega Auction : अब जब उन्होंने आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए नाम दिया है तो आईपीएल के लिए भूटान से भी एक खिलाड़ी जुड़ ही गया.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 30 Jan 2022, 11:20:03 AM
dhoni meet big fan from bhutan before ipl 2022 mega auction mikyo

dhoni meet big fan from bhutan before ipl 2022 mega auction mikyo (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 के लिए हर खिलाड़ी खेलना चाहता है, अब चाहे वो देसी हो या विदेशी. आईपीएल की खास बात यही है कि यहां के मैच किसी इंटरनेशन मैचों से कम नहीं होते हैं. 1214 खिलाड़ी आपको इस बार मेगा ऑक्शन में दिखाई देंगे. जिसमें 896 भारत के और 318 बाहर के प्लेयर शामिल हैं. साथ ही आईपीएल में पहली बार भूटान का एक खिलाड़ी आईपीएल 2022 ऑक्शन में शमिल होने जा रहा है. इस खिलाड़ी का नाम है मिक्यो दोर्जी. लेकिन ऑक्शन से पहले मिक्यो दोर्जी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि फैंस का धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर दिल जीत लिया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjung mikyo dorji (@mikyo_dorji)

दरअसल मिक्यो दोर्जी धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. कई बार धोनी से मिलने की इच्छा रख चुके हैं. तो फिर क्या धोनी कहां अपने फैंस को इंतजार कराते हैं. कुछ दिन पहले मिक्यो दोर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें धोनी उनके साथ नजर आ रहे हैं. मिक्यो दोर्जी इस पोस्ट के साथ लिखते हैं कि माही ने जो सलाह मुझे दी है, उसे मैं कभी नहीं भूलूंगा.

यह भी पढ़ें -रैना, उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स ने ये क्या किया, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

धोनी ने मिक्यो दोर्जी से कहा है कि अपना काम करते रहिए। प्रोसेस पर ध्यान दीजिए। प्रोसेस अगर अच्छा होगा तो रिजल्ट भी अपने मन के अनुसार रहेगा। आपको बताते चलें कि मिक्यो दोर्जी ने साल 2018 में मलेशिया के खिलाफ क्रिकेट की शरुआत की थी. और अब जब उन्होंने आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए नाम दिया है तो आईपीएल के लिए भूटान से भी एक खिलाड़ी जुड़ ही गया.

First Published : 30 Jan 2022, 11:20:03 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.