News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

IPL 2022 Mega Auction: चेन्नई सुपर किंग्स वापस लाएगी अपने रिलीज किए ये खिलाड़ी!

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल (IPL) के लिए अपनी रणनीति तैयार कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीएसके (CSK) ऐसे खिलाड़ियों को अपनी स्क्वॉड में वापस लाने की तैयारी में हैं, जिनका नाम बहुत फेसम नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 03 Jan 2022, 12:33:11 PM
IPL 2022

IPL (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

CSK players in IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी जोरों पर है. सभी टीमें अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स का दावा है कि चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके (CSK) में कई ऐसे खिलाड़ी वापसी कर सकते हैं, जिन्हें टीम रिलीज कर चुकी है. कमाल की बात इसमें ज्यादातर स्टार खिलाड़ी नहीं हैं, बल्कि ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आईपीएल (IPL) में बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले. इसके अलावा दूसरी टीमों के भी कई खिलाड़ी जो अभी तक गुमनाम रहे हैं, उन पर महेंद्र सिंह धोनी की निगाह है. इसकी बड़ी वजह है इन खिलाड़ियों का घरेलू क्रिकेट में तूफानी प्रदर्शन. अब 12-13 फरवरी को आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में ये खिलाड़ी फिर चेन्नई में बड़ी कीमत पर वापसी कर सकते हैं. 

हरि निशांतः तमिलनाडु के हरि निशांत को चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2021 में भी अपनी स्क्वॉड में रखा था लेकिन कुछ खास मौके नहीं मिल सके. उन्हें बेशक रिलीज कर दिया गया लेकिन शानदार प्रदर्शन करके उन्होंने फिर से आईपीएल टीमों का ध्यान खींचा है. उन्होंने टी-20 (T-20) फॉर्मेट में तमिलनाडु के लिए इस साल दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. हरि निशांत तमिलनाडु के लिए तीन साल से लगातार खेल रहे हैं, ऐसे में अब उनका अनुभव भी मायने रखता है. निशांत ने टी-20 घरेलू क्रिकेट में अभी तक 19 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 393 रन निकले हैं. 92 उनका हाईएस्ट स्कोर रहा है. 

इसे भी पढ़ेंः मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आए कोहली, द्रविड़ ने बतायी वजह

नारायण जगदीशनः तमिलनाडु के नारायण जगदीशन इस बार विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में उभरकर सामने आए हैं. हालांकि यह साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए थे. इन्हें सिर्फ पांच मैचों में मौके मिले जिसमें कुल 33 रन ही बना सके, लेकिन इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे फिर से धोनी की निगाहें इस खिलाड़ी पर टिक गई होंगी. विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में 102 रनों की शानदार पारी खेली. 

शाहरुख खानः आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स में शामिल रहे शाहरुख खान को आईपीएल में बहुत ज्यादा मैच खेलने के मौके नहीं मिले हैं. उन्होंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया. तमिलनाडु की ओर से 7 पारियों में 253 रन बनाए. इससे पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी शाहरुख खान का प्रदर्शन तारीफ के काबिल रहा. 

रविचंद्रन अश्विनः भारत के प्रमुख स्पिनर रविचंद्रन अश्विन तमिलनाडु के रहने वाले हैं. वह आईपीएल में कई साल चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं. इसके बाद वह पंजाब किंग्स और फिर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा भी रहे. दिल्ली कैपिटल्स रविचंद्रन अश्विन का रिलीज कर चुकी है. टी-20 वर्ल्ड कप में अश्विन का प्रदर्शन बेहतरीन रहा. कई क्रिकेट सूत्रों का दावा है कि इस बार महेंद्र सिंह धोनी की निगाहें रविचंद्रन अश्विन पर हैं. वह किसी भी हाल में इस खिलाड़ी को वापस अपनी स्क्वॉड में रखना चाहते हैं. 

First Published : 03 Jan 2022, 12:28:49 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.