logo-image

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आए कोहली, द्रविड़ ने बतायी वजह

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) करेंगे.

Updated on: 02 Jan 2022, 06:23 PM

नई दिल्ली:

पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय टीम (Team India) सोमवार 3 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली (Virat Kohli) के गैरहाजिर होने पर भी बात की है. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) करेंगे.

हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ करते हुए कहा कि वो असाधारण रहे हैं. उनके चारों ओर इतने शोर के बाद भी वह जिस तरह से टीम से जुड़े हैं, वह शानदार है. राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि विराट शानदार लीडर हैं. मैदान के अंदर हो या बाहर वो एक लीडर के तौर पर शानदार काम कर रहे हैं. हम उम्मीद करेंगे कि वो आगे भी शानदार खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: डिविलियर्स ने दिया Kohli को धोखा, उनकी नजर में कोहली नहीं हैं बेस्ट

पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 113 रन से हराकर इतिहास रचा था. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. अब दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग (Johannesburg) में होना है. इस मैदान में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है. इस मैदान पर भारतीय टीम कभी भी हारी नहीं है. भारत ने पिछले 29 साल में वांडरर्स स्टेडियम (Wanderers Stadium) में 5 टेस्ट मैच खेले हैं. इन 5 टेस्ट मैचों में से दो मैच भारत ने जीते हैं, जबकि तीन मुकाबले ड्रॉ रहे हैं.