logo-image

IPL Auction2022: एजाज पटेल भी खेलेंगे आईपीएल, इन टीमों के होंगे टारगेट पर

उम्मीद की जा रही है कि एजाज पटेल अगर आईपीएल ऑक्शन में पर्ची डालते हैं तो वो मंहगे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. एजाज पटेल पर ये टीमें बड़ा दांव लगा सकती हैं.

Updated on: 20 Dec 2021, 10:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. जिसके बाद अब सभी की निगाहें ऑक्शन पर हैं. रिटेन किए गए खिलाड़ियों को जमकर धनवर्षा हुई है. उम्मीद की जा रही है कि इसी तरह से ऑक्शन में भी खिलाड़िय़ों पर जमकर पैसों की बारिश हो सकती है. आपको बता दें कि होने वाले ऑक्शन में न्यूजीलैंड का एक खिलाड़ी भी मालामाल हो सकता है. 

आईपीएल 2022 के ऑक्शन में जो खिलाड़ी मालामाल हो सकता है वो कोई और नहीं बल्कि एजाज पटेल हैं. पटेल ने मुंबई टेस्ट में भारतीय टीम की पहली पारी अकेले ही समाप्त कर दी थी. जिसके बाद एजाज पटेल छा गए. अब उम्मीद की जा रही है कि एजाज पटेल अगर आईपीएल ऑक्शन में पर्ची डालते हैं तो वो मंहगे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction : ये टीम पड़ेगी CSK और MI पर भी भारी, जानिए कैसे

एजाज पटेल को सीएसके,आरसीबी और मुंबई की टीम टारगेट कर सकती हैं. क्योंकि आरसीबी युजवेंद्र चहल को रिलीज कर दी है. ऐसे में स्पिन गेंदबाज के लिए पटेल पर पैसों की बारिश कर सकती है. मुंबई भी एजाज को विशुद्ध स्पिनर के तौर पर अपनी टीम शामिल करने के लिए टारगेट कर सकती है. उम्मीद है कि धोनी की कप्तानी वाली सीएसके भी पटेल पर बड़ा दांव खेल सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction : इस बार टूट जाएगा सबसे महंगे खिलाड़ी का रिकॉर्ड!

एजाज पटेल ने आईपीएल में खेलने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए आईपीएल (IPL 2022) में खेलना बहुत सौभाग्य की बात होगी. ऐजाज पटेल ने आगे कहा कि अगर मुझे आईपीएल में खेलने का मौका मिलता है तो मै जरूर खेलना चाहूंगा. जिस तरह से लोग आईपीएल से जुड़े है ऐजाज ने उसके लिए सभी क्रिकेट फैंस की शुक्रिया अदा किया. उन्होंने आगे कहा कि भारत में ही नहीं पूरे विश्व में लोग आईपीएल को काफी पसंद करते हैं. ये एक अद्भुत टूर्नामेंट है. ये मेरे लिए बड़ी बात होगी अगर मुझे इस टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिले.