News Nation Logo

IPL2022: इन दो आईपीएल कप्तानों की बढ़ने वाली है जिम्मेदारी

आईपीएल टीमों के दो कप्तान ऐसे हैं जिनको एक नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी. दरअसल बात यह है कि दो कप्तान ऐसे हैं जिनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं.

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Feb 2022, 07:26:02 PM
KL Rahul and Risabh Pant

KL Rahul and Risabh Pant (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली :  

जैसे- जैसे मेगा ऑक्शन नजदीक (Mega Auction 2022) आ रहा है सभी टीमों की जिम्मेदारियां बढ़ती जा रही हैं. अब मेगा ऑक्शन के चलते सभी टीमों के कप्तानों (IPL Captain) की जिम्मेदारियां भी काफी बढ़ गई है. 13 तारीख के बाद से अब कप्तानों को अपनी- अपनी कमर कसनी पड़ेगी. क्यूंकि जैसे ही सभी टीमों के खिलाड़ी सेलेक्ट हो जाएंगे उसके बाद ने उनका प्रैक्टिस सेशन भी शुरू हो जाएगा. सभी टीमों के कप्तान अपनी टीम का आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अच्छा प्रदर्शन दिखाने के लिए अपने टीमों के प्लेयर्स को जरूर समझाएंगे की कैसे उनको अपना बेस्ट प्रदर्शन देना है. इन्ही सब के बीच आपको बता दें कि अब दो कप्तान ऐसे हैं जिनकी जिम्मेदारियां कुछ ज्यादा ही बढ़ने वाली है. 

दरअसल बात यह है कि हमारी आईपीएल टीमों के दो कप्तान ऐसे हैं जिनको एक नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी. दरअसल बात यह है कि दो कप्तान ऐसे हैं जिनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है ये दोनों कप्तान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं क्यूंकि ये काफी लम्बे समय से अपनी- अपनी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं. तो चलिए हम आपको आज उन्ही दो प्लेयर्स के नाम बताते हैं. 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

जैसा की आप भी जानते हैं ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम के लिए अबतक 84 मैच में 2498 रन बनाए हैं. ऋषभ पंत की कप्तानी (Rishabh Pant Captain) से उनके सभी फैंस काफी खुश हैं. ऋषभ पंत भारतीय टीम के लिए भी तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. आपको बता दें कि ऋषभ पंत काफी लम्बे समय से अपनी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं जिसका नाम है ईशा नेगी (Isha Negi). शा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि पंत इस साल अपनी कथित गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं.   

यह भी पढ़ें : MS धोनी के 'सर' का कमाल, IPL में किया है धमाल

के एल राहुल (KL Rahul) 

के एल राहुल (K L Rahul) का नाम लखनऊ टीम (Lucknow) की कप्तानी के लिए चुन लिया गया है. आपको बता दें इससे पहले के एल राहुल पंजाब किंग्स के लिए खेलते थे. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए के एल राहुल ने करीब 94 मैच में 3273 रन बनाए हैं. अब के एल राहुल इस साल आईपीएल 2022 में के एल राहुल टीम लखनऊ के लिए कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि के एल राहुल की भी शादी की खबर काफी लम्बे समय से आ रही है. के एल राहुल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं.

कुछ दिन एक खबर के मुताबिक इस साल के एल राहुल शादी करने वाले हैं. लेकिन इस बात को सुनील शेट्टी ने पूरी तरह से जूठा बताया था. लेकिन इन सब के बावजूद फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि के एल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

First Published : 04 Feb 2022, 07:26:02 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.