News Nation Logo
Banner

RCB के लिए बड़ा खतरा, क्या विराट के बाद मैक्सवेल भी शादी बाद हो जाएंगे फुस?

मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ खेला जाना है.

Written By : Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Apr 2022, 05:04:18 PM
Virat and Maxwell

Virat and Maxwell (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2022)का आगाज भले ही हो गया हो लेकिन मुकाबलों को लेकर सभी काफी ज्यादा परेशान हैं. क्योंकि लगभग 10 टीमों में सभी ने एक- एक मुकाबले जीत लिए हैं लेकिन मुंबई और चेन्नई अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. हालांकि मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ खेला जाना है. लेकिन इस मुकाबले में सबसे ज्यादा रोमांचक बात ये हैं कि मैक्सवेल (Maxwell) इस मुकाबले में वापसी करने वाले हैं. मैक्सवेल की वासपी होते ही बैंगलोर के लिए एक नई उम्मीद जगने वाली है. लेकिन एक सवाल जो अब आकर सबकी जुबान पर रुक गया है वो है कि क्या मैक्सवेल भी शादी के बाद से विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह फुस होने वाले हैं?

क्योंकि आप भी जानते हैं मैक्सवेल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 27 मार्च को मैक्सवेल की भारतीय मूल की लड़की से शादी हुई है जिसके बाद से अब मैक्सवेल का मंगलवार को यह पहला मुकाबला होने वाला है. मैक्सवेल के पिछले सीजन के आंकड़ों की बात करें तो आपको बता दें मैक्सवेल ने 2021 में 15 मैच में 513 रन अपने बल्ले से दिए थे. अगर उनके पुरे अभी तक के आईपीएल (Maxwell IPL career) प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दें मैक्सवेल ने कुल 97 मुकाबले खेले हैं और उसमें 2018 रन अपने बल्ले से बनाएं हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आज का मुकाबला कौन करेगा अपने नाम, ये होगी संभावित प्लेइंग 11!

मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन के बाद से सभी को उनसे मंगलवार के मुकाबले में भी काफी उम्मीद रहेगी लेकिन सवाल वहीं आकर रुक जाता है कि क्या वो विराट की तरह ही कहीं अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाए तो फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का क्या होगा! हालांकि क्या होता है यह तो मुकाबले के बाद ही पता चलेगा.  

First Published : 04 Apr 2022, 05:04:18 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.