logo-image

IPL 2022: आज का मुकाबला कौन करेगा अपने नाम, ये होगी संभावित प्लेइंग 11!

आज के मुकाबले में सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि आज नवाबों की टीम लखनऊ में जैसन होल्डर शामिल हो सकते हैं. क्योंकि आपको जैसन होल्डर की का आइसोलेशन पीरियड पूरा हो चुका है ऐसे में उनकी वापसी हो सकती है.

Updated on: 04 Apr 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली:

LSG vs SRH Playing 11: आईपीएल आगाज हो चुका है और लगभग सभी टीमों ने एक- एक मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं.  आज शाम लखनऊ और हैदराबाद का मुकाबला खेला जाना है ऐसे में दोनों टीमों को जरुरत है कि अपनी प्लेइंग 11 को मजबूती दें. जहां एक तरफ लखनऊ की प्लेइंग 11 काफी मजबूत दिखाई दे रही है वहीं हैदराबाद की प्लेइंग 11 में कमी देखने को मिल रही है. ऐसे में हैदराबाद को जरुरत है अपनी टीम में आपसी संतुलन लाने की. क्योंकि बिना संतुलन आज का मुकाबला जीतना  हैदराबाद के लिए काफी चुनौती भरा होने वाला है.

आज के मुकाबले में सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि आज नवाबों की टीम लखनऊ में जैसन होल्डर शामिल हो सकते हैं. क्योंकि आपको जैसन होल्डर की का आइसोलेशन पीरियड पूरा हो चुका है ऐसे में उनकी वापसी हो सकती है. लेकिन सवाल यही है कि आखिर किस खिलाड़ी की जगह जैसन होल्डर को टीम में मौका मिलेगा. क्योंकि  इस समय लखनऊ की प्लेइंग 11  में के एल राहुल शायद ही कोई बदलाव करते हुए नजर आएंगे. हालांकि आज की संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकती है चलिए हम आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG: क्या मिलेगा इस खिलाड़ी को आज लखनऊ के तरफ से मौका!

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक चाहर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, दुष्मंथा चमीरा/जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान.

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: 

केन विलियम्सन, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडेन मारकरम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुन्दर, भुवनेश्वर कुमार,टी नटराजन, श्रेयस गोपाल, मार्को यांसन.