logo-image

IPL 2022 : लखनऊ टीम ने अपनी प्लेयर्स को दी चेतावनी, ऐसा हुआ तो टीम से बाहर

IPL 2022 : गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान रहे हैं और टीम को दो बार आईपीएल का खिताब भी दिला चुके हैं. इसी हुनर को देखते हुए लखनऊ टीम ने उन्हें अपने साथ मेंटर के तौर पर जोड़ा है.

Updated on: 26 Jan 2022, 09:52 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले ही टीम में आने वाले खिलाड़ियों के लिए नियम कानून बना दिए हैं. बताया गया है कि ये प्लेयर्स हमे चाहिए, अगर किसी प्लेयर्स के मन में लखनऊ की टीम से हट कर सोच बनी तो तुरंत टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. दरअसल मामला ये है कि टीम के मेंटर के तौर पर जुड़े गौतम गंभीर (gautam gambhir) ने कहा है कि हम टीम में ऐसे खिलाड़ी नहीं चाहते हैं कि जो भारतीय टीम में जुड़ने की मंशा से इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करना चाहते हैं. अगर कोई खिलाड़ी इस उम्मींद के साथ आईपीएल में हमारे साथ जुड़ता है तो ये टीम के साथ धोखा होगा.

साथ ही गंभीर कहते हैं कि प्लेयर्स को अपना बेस्ट देने पर ध्यान देना चाहिए ना कि इस बात पर कि आईपीएल से हमें टीम इंडिया में जगह मिल जाएगी. अगर कोई प्लेयर अच्छा खेलता है तो निश्चित रूप से सेलेक्टर्स की नजर में वो आ जाएगा. इसलिए अपने खेल पर पर ध्यान देना है ना कि फालतू का अपने ऊपर प्रेशर बना लेना.

यह भी पढ़ें - इस खिलाड़ी ने ठोक डाले 44 गेंदों में 224 रन, चौकों-छक्कों की हुई बारिश

आपको बताते चलें कि गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान रहे हैं और टीम को दो बार आईपीएल का खिताब भी दिला चुके हैं. इसी हुनर को देखते हुए लखनऊ टीम ने उन्हें अपने साथ मेंटर के तौर पर जोड़ा है. अब ये देखने वाली बात होगी कि ये नई टीम आईपीएल 2022 में कैसा प्रदर्शन कर पाती है.