logo-image

इस खिलाड़ी ने ठोक डाले 44 गेंदों में 224 रन, चौकों-छक्कों की हुई बारिश

Record in victorian premier league : गेंदबाजों का क्या हाल हुआ होगा आप समझ ही सकते हैं. दूसरी टीम की बात करें तो वो सिर्फ 203 रन ही बना सकी. 

Updated on: 26 Jan 2022, 08:25 AM

नई दिल्ली:

Record in victorian premier league : वन डे मैच की जब भी बात होती है तो हमेशा देखा जाता है कि बल्लेबाज के नाम कितने शतक हैं क्योंकि 50 ओवर्स में शतक लगाना मुश्किल माना जाता रहा है. लेकिन जब से टी20 मैच शुरू हुए हैं तब से रनों की जैसे सीमा ही खत्म हो गयी है. बल्लेबाज बेखौफ होकर बल्लेबाजी करते हैं. ऐसी ही बल्लेबाजी हुई है ऑस्ट्रेलिया में. ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में एक बल्लेबाज ने स्टेडियम में चौकों-छक्कों की ऐसी बारिश की दर्शक भी हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: BBL में बल्ले से किया कमाल, अब IPL में गेंदबाजों की खैर नहीं

दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया प्रीमियर क्रिकेट सेकंड ग्रेड टूर्नामेंट चल रहा है. इसके मैच में क्रिस थेविल्‍स बल्लेबाज ने ऐसा कहर मचाया कि क्या बात करें. महज 72 गेंदों में 237 रन की आतिशी पारी खेल डाली. और इस पारी में इन्होने 24 छक्के और 20 चौक्के लगा डाले. इस पारी की मदद से इनकी टीम ने 441 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर डाला.

अगर चौक्कों और छक्कों को जोड़ें तो 224 रन तो सिर्फ 44 गेंदों में ही बना डाले. यानी गेंदबाजों का क्या हाल हुआ होगा आप समझ ही सकते हैं. दूसरी टीम की बात करें तो वो सिर्फ 203 रन ही बना सकी.