News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

इस खिलाड़ी ने ठोक डाले 44 गेंदों में 224 रन, चौकों-छक्कों की हुई बारिश

Record in victorian premier league : गेंदबाजों का क्या हाल हुआ होगा आप समझ ही सकते हैं. दूसरी टीम की बात करें तो वो सिर्फ 203 रन ही बना सकी. 

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 26 Jan 2022, 08:25:32 AM
this batsman make records in home tournament victorian premier league

this batsman make records in home tournament victorian premier league (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Record in victorian premier league : वन डे मैच की जब भी बात होती है तो हमेशा देखा जाता है कि बल्लेबाज के नाम कितने शतक हैं क्योंकि 50 ओवर्स में शतक लगाना मुश्किल माना जाता रहा है. लेकिन जब से टी20 मैच शुरू हुए हैं तब से रनों की जैसे सीमा ही खत्म हो गयी है. बल्लेबाज बेखौफ होकर बल्लेबाजी करते हैं. ऐसी ही बल्लेबाजी हुई है ऑस्ट्रेलिया में. ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में एक बल्लेबाज ने स्टेडियम में चौकों-छक्कों की ऐसी बारिश की दर्शक भी हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: BBL में बल्ले से किया कमाल, अब IPL में गेंदबाजों की खैर नहीं

दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया प्रीमियर क्रिकेट सेकंड ग्रेड टूर्नामेंट चल रहा है. इसके मैच में क्रिस थेविल्‍स बल्लेबाज ने ऐसा कहर मचाया कि क्या बात करें. महज 72 गेंदों में 237 रन की आतिशी पारी खेल डाली. और इस पारी में इन्होने 24 छक्के और 20 चौक्के लगा डाले. इस पारी की मदद से इनकी टीम ने 441 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर डाला.

अगर चौक्कों और छक्कों को जोड़ें तो 224 रन तो सिर्फ 44 गेंदों में ही बना डाले. यानी गेंदबाजों का क्या हाल हुआ होगा आप समझ ही सकते हैं. दूसरी टीम की बात करें तो वो सिर्फ 203 रन ही बना सकी. 

First Published : 26 Jan 2022, 08:25:32 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.