logo-image

IPL 2022: इस दिन पता चल जाएंगे लखनऊ और अहमदाबाद की टीम के तीन-तीन खिलाड़ी 

IPL 2022 के लिए लखनऊ की टीम और अहमदाबाद की टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट कब सामने आएगी, इसका इंतजार तमाम आईपीएल प्रेमियों को है. 

Updated on: 13 Jan 2022, 09:25 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL2022) की तैयारी में अब तेजी आ गई है. लंबे इंतजार के बाद अब अहमदाबाद की टीम (Ahmedabad Ipl Team) को लेटर ऑफ इंटेंट सौंप दिया गया है. अब इंतजार इस बात का है कि लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें कब अपने तीन-तीन खिलाड़ियों का ऐलान करती हैं. दोनों टीमों में कौन-कौन से खिलाड़ी जाएंगे, इस बात पर तमाम आईपीएल प्रेमियों को निगाहें हैं. सभी के मन में सवाल है कि आखिर इन खिलाड़ियों के नाम कब सामने आएंगे.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Hardik Pandya news: कैसे कप्तान होंगे हार्दिक पांड्या? ये भी थे विकल्प

पहले बीसीसीआई (BCCI) ने लखनऊ और अहमदाबाद की टीमों को 25 दिसंबर तक का समय दिया था, अपने तीन-तीन खिलाड़ियों से कॉंट्रैक्ट करने और उनका नाम ऐलान करने के लिए लेकिन फिर अहमदाबाद की टीम का लेटर ऑफ इंटेट का मामला फंस गया. इसे देखते हुए 31 दिसंबर तक का समय बढ़ाया गया लेकिन बात नहीं बनी. अब जाकर अहमदाबाद की टीम का मामला क्लीयर हुआ और 11 जनवरी को अंततः लेटर ऑफ इंटेंट सौंप दिया गया. 

अब अहमदाबाद की टीम और लखनऊ की टीम  को 22 जनवरी तक का समय दिया गया है. दोनों टीमें 22 जनवरी तक तीन-तीन खिलाड़ियों से कॉंट्रैक्ट कर बीसीसीआई को नाम भेज सकती हैं. इसके बाद 11-13 फरवरी के बीच मेगा ऑक्शन होंगे. खिलाड़ियों की बात करें तो पहले दावा किया जा रहा था कि लखनऊ की टीम केएल राहुल और राशिद खान से बात कर चुकी है सिर्फ लिखित एग्रीमेंट होना है. इसी तरह अहमदाबाद की टीम में श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर और हार्दिक पांड्या के आने की बात कही जा रही थी लेकिन अब अहमदाबाद में हार्दिक पांड्या और राशिद खान के आने की बात कही जा रही है. अंततः कौन का खिलाड़ी किधर जाता है, यह तो 22 जनवरी तक ही पता चलेगा.