News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 : इन खिलाड़ियों को छोड़कर जरूर पछताएंगी लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें

IPL 2022 Mega Auction : सभी दस टीमों के पास अब अच्छा मौका है. और ऑक्शन में फैंस को इस बार जबरदस्त बोलियां लगते हुए देखने को मिलेंगी.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Jan 2022, 11:21:53 AM
lucknow and ahmedabad teams will definitely regret leaving these playe

lucknow and ahmedabad teams will definitely regret leaving these playe (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की तारीख धीरे-धीरे नजदीक आ रही हैं. साथ ही रिटेन और ट्रेड हुए प्लेयर्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. BCCI ने दोनों नई टीमों को ऑक्शन से पहले मौका दिया था कि वो अपने साथ तीन-तीन प्लेयर्स को जोड़ सकें. जिसमें लखनऊ की टीम ने अपने साथ केएल राहुल (KL Rahul) रवि बिश्नोई और ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस को रखा है और वहीं अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ राशिद खान और शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ लिया है.

यह भी पढ़ें :  IND vs SA : हार के बाद केएल राहुल हो रहे ट्रोल, फैंस ने लिया निशाने पर, देखें 

लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनके बारे में कहा जा रहा था कि ये इन दो नई टीमों की पसंद में होंगे ही. पर अब ये खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में जा रहे हैं. हो सकता है बाद में लखनऊ और अहमदाबाद को बाद में पछताना पड़े कि काश हम उन्हें अपने साथ ले लेते. तो आज आपको बताते हैं उन प्लेयर्स के बारे में.

यह भी पढ़ें :  IPL 2022 : आईपीएल से पहले होगा लखनऊ और अहमदाबाद का मैच, क्योंकि...

जिन प्लेयर्स के साथ बात नहीं बन सकी उसमें  डेविड वार्नर, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल और ईशान किशन का नाम सबसे पहले आ रहा है. आपको बता दें कि वार्नर और अय्यर का नाम अहमदाबाद के साथ जुड़ रहा था और वहीं चहल और ईशान किशन का नाम लखनऊ के साथ. पर मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि आपसी राय इन प्लेयर्स और टीमों के बीच नहीं बन सकी. नतीजन अब ये सभी प्लेयर्स आपको ऑक्शन में दिखाई देंगे. उससे होगा ये कि सभी दस टीमों के पास अब अच्छा मौका है. और ऑक्शन में फैंस को इस बार जबरदस्त बोलियां लगते हुए देखने को मिलेंगी.

First Published : 20 Jan 2022, 11:21:53 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.