logo-image

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने लखनऊ को दी मात, शमी की रही धारदार गेंदबाजी

बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ (Lucknow) की शुरुआत अच्छी नहीं रही. लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया है.

Updated on: 29 Mar 2022, 12:03 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का चौथा मुकाबला आज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला गया. गुजरात टाइटंस ने लखनऊ को 5 विकेट से हरा दिया है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ (Lucknow) की शुरुआत अच्छी नहीं रही. लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया है. जवाब में गुजरात ने दो गेंद पहले ही मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले आउट हो गए. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 30 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर 4 रन ही बना सके. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की पारी खेली. डेविड मिलर ने भी तूफानी अंदाज में 30 रनों की पारी खेली. नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए राहुल तेवतिया ने नाबाद 40 रनों की पारी खेली. अभिनव मनोहर ने 15 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : मोहम्मद कैफ ने KKR को लेकर किया बड़ा खुलासा, मच सकता है घमासान

गुजरात की गेंदबाजी मोहम्मद शमी ने 3 विकेट अपने नाम किया. वरुण एरोन ने 2 विकेट और राशिद खान ने एक विकेट अपने नाम किया. यही वजह है कि लखनऊ की टीम 20 ओवर में 158 रन ही बना सकी. दो गेंद पहले ही गुजरात ने मुताबला अपने नाम कर लिया.