logo-image

IPL 2022 : मोहम्मद कैफ ने KKR को लेकर किया बड़ा खुलासा, मच सकता है घमासान

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने कुलदीप यादव को दो करोड़ में अपने साथ जोड़ा था.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:49 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSKvsKKR) के बीच खेला गया. हालांकि वह मैच ज्यादा रोमांच से भरा हुआ नहीं रहा. दूसरे मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MIvsDC) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें दिल्ली ने मुंबई इंडियंस को हराकर 2 पॉइंट्स अपने नाम कर लिए. दिल्ली की टीम में इस समय शामिल है कुलदीप यादव. कुलदीप यादव को लेकर मोहम्मद कैफ ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कोलकाता नाइट राइडर्स पर निशाना साधा है.

मोहम्मद कैफ ने कहा है कि कुलदीप यादव बहुत अच्छे प्लेयर हैं. एक अच्छे गेंदबाज हैं हालांकि जो पिछले सीजन कुलदीप यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में शामिल थे. और उस समय दिनेश कार्तिक और इयोन मोरगन कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रमुख खिलाड़ी थे. उन्होंने कुलदीप यादव को अच्छे से सपोर्ट नहीं किया. उनसे यह कहा कि आप अच्छे फॉर्म में नहीं आपको घर पर बैठना चाहिए. ऐसे में अगर ऐसा कोई कप्तान अपने खिलाड़ी से ऐसा बोलता है तो उसके आत्मविश्वास को बहुत चोट लगती है.

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद मोहम्मद कैफ ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर एक खुलासा किया जिससे घमासान मच सकता है. आपको बताते चलें कि आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने कुलदीप यादव को दो करोड़ में अपने साथ जोड़ा था. दूसरे मैच में मिली जीत में उनका योगदान रहा है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था.