logo-image

लगातार दूसरे मैच में इस खिलाड़ी का धमाका, PBKS के पैसे हो रहे वसूल

पंजाब के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 5 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 35 रन की पारी खेली.

Updated on: 08 Apr 2022, 10:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 16वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 9 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाने में सफल हुई. पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. पंजाब के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) 5 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 35 रन की पारी खेली. 

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) 8 रन पर चलते बने. फिर आया पंजाब किंग्स का तूफानी बल्लेबाज. जिसके आते ही रनों की बरसात होने लगी. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम के दिग्गज ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) हैं. 

आपको बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने 27 गेंद का सामना करते हुए 64 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. लियाम लिविंगस्टोन की इस आतिशी पारी की ही बदौलत पंजाब किंग्स 189 रन का विशाल स्कोर करने में सफल हो पाई. 

यह भी पढ़ें: IPL के बीच में ही BCCI का बड़ा ऐलान, विदेश में T20 खेलेगी टीम इंडिया

आईपीएल (IPL) के इस सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को 11 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. लियाम लिविंगस्टोन की आज की पारी ही बता रही है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने उनको खरीदने के लिए इतना पैसा क्यों खर्च किया है.