logo-image

IPL 2022: मुंबई की टेंशन हुई दूर, अब होगी इस खिलाड़ी की एंट्री

मुंबई के दर्शक यह भी ब्यान दे रहे हैं कि टीम में अब वैसे खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं जैसे पहले हुआ करते थे. यही सब देखते हुए अब टीम में एक ऐसे खिलाड़ी की एंट्री हुई है जो कि टीम को अच्छे से मजबूती दे सकता है.

Updated on: 28 Apr 2022, 06:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में लगभग सभी टीमें मुकाबले जीत चुकी हैं. सिर्फ एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ही एक ऐसी टीम बची है जो आईपीएल (IPL) में एक साल अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. आईपीएल में हर रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. लेकिन मुंबई इंडियंस ने अभी तक कोई भी रोमांचक मुकाबला नहीं खेला है. अब ऐसे में मुंबई के दर्शक यह भी ब्यान दे रहे हैं कि टीम में अब वैसे खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं जैसे पहले हुआ करते थे. यही सब देखते हुए अब टीम में एक ऐसे खिलाड़ी की एंट्री हुई है जो कि टीम को अच्छे से मजबूती दे सकता है.

यह खिलाड़ी ऐसा है जो विपक्षी टीम में सभी को पानी पीला सकता है. आपको बता दें मुंबई इंडियंस में अरशद खान की कुमार कार्तिकेय सिंह को शामिल किया गया है. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि अरशद खान (Arshad Khan) चोटिल हो गए हैं. अब ऐसे में उनकी जगह कुमार कार्तिकेय सिंह (Kumar Kartikey Singh) को 20 लाख रूपए में शामिल किया गया है. आपको बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इस आईपीएल सीजन में मुम्बई इंडियंस ने एक भी मुकाबला नहीं जीता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: यह खिलाड़ी आज रचेगा इतिहास, होगा बड़ा मुकाबला

ऐसे में रोहित शर्मा के ऊपर काफी सवाल भी खड़े किए गए कि ऐसा क्यों हो रहा है. आईपीएल खत्म होने  के बाद रोहित शर्मा को इस साल सबसे बड़ी जिम्मेदारी भी निभानी हैं. अक्टूबर में टी- 20 वर्ल्ड कप (October T20 World Cup 2022) होना है. ऐसे में वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के ऊपर काफी प्रेशर रहेगा इसलिए उनको जरुरत है अपने लय में वापसी करने की.