logo-image

IPL 2022: केएल राहुल को चाहिए और सैलरी, कही ऐसी बात लखनऊ दंग!

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने सैलरी को लेकर ऐसी बातें कह दी, जिसको सुनकर लखनऊ मैनेजमेंट भी परेशान हो गई होगी.

Updated on: 19 May 2022, 05:17 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 66वां मुकाबला कल लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया. लखनऊ की टीम रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से जीतने में सफल हुई. कल के मुकाबले में क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) के तूफानी बल्लेबाजी से सभी दंग हो गए. मुकाबला खत्म होने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने सैलरी को लेकर ऐसी बातें कह दी, जिसको सुनकर लखनऊ मैनेजमेंट भी परेशान हो गई होगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ (Lucknow) और केकेआर (KKR) के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक था. मुकाबला खत्म होने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इंटरव्यू में हंसते हुए कहा कि इस तरह के मैच के लिए उन्हें ज्यादा पैसे मिलने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे शायद इस तरह के मैच के लिए और अधिक भुगतान किया जाना चाहिए. हम इस सीजन में इस तरह के मैच से चूक गए थे. बहुत से ऐसे मैच नहीं हैं जो आखिरी गेंद तक गए हों, शायद कुछ ऐसे भी जो आखिरी ओवर तक गए हों. 

केएल राहुल (KL Rahul) ने आगे कहा कि टाइमआउट के दौरान केवल बात यह थी कि आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदों करने की कोशिश करें. जिस क्षण हम प्लानिंग से भटके, बल्लेबाजों के लिए खेलना आसान हो गया. हमारे लिए अच्छी सीख. इस तरह की जीत टीम को एक साथ रखने में मदद करती है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने जडेजा को बताया फेंकू, रोहित को लेकर ऐसी बात हो जाएंगे दंग

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में लखनऊ सुपर जाएंट्स  (Lucknow Super Giants) शानदार खेल दिखाई है. लखनऊ की टीम इस सीजन की दूसरी ऐसी टीम हो गई है, जिसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. लखनऊ से पहले गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) प्लेऑफ में क्वालीफाई की थी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दोनों टीमें पहली बार लीग का हिस्सा बनी है, अब देखना है कि दोनों टीमों का सफर कहां तक जारी रहता है.