logo-image

KKR ने पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा के लिए कही ये बात, देखिए कैसा फोटो ट्वीट किया 

केकेआर का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. इस ट्वीट में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा की फोटो है और उनके लिए कुछ बातें लिखी हैं. 

Updated on: 31 Jan 2022, 09:44 PM

नई दिल्ली :

KKR Tweet for Punjab Kings: केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट सोमवार को किया, जिसमें पंजाब किंग्स की सहमालकिन प्रीति जिंटा दिखाई दे रही हैं. इस ट्वीट में जो फोटो है, उसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा एक दूसरे से गले लगते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देख एक बार आईपीएल प्रेमी चौंक गए लेकिन बाद में फोटो संग लिखा स्टेटमेंट पढ़ा तो बात साफ हुई. 

इसे भी पढ़ेंः विराट कोहली ने कप्तानी को लेकर कही ये बात, धोनी के बारे में भी बोला 

दरअसल, केकेआर टीम के मालिक सुपर स्टार शाहरुख खान हैं. पंजाब किंग्स टीम की सहमालकिन प्रीति जिंटा हैं. प्रीति जिंटा और शाहरुख खान दोनों फिल्म जगत से जुड़े हैं और साथ में फिल्म भी कर चुके हैं. हिंदी फिल्मों की बात करें तो प्रीति जिंटा पहली बार दिल से फिल्म में दिखाई दी थीं. इसमें शाहरुख खान लीड रोड में थे और प्रीति जिंटा साइड हीरोइन थीं. 31 जनवरी को प्रीति जिंटा का जन्मदिन था. ऐसे में शाहरुख और प्रीति जिंटा का गले लगते फोटो ट्वीट करके प्रीति जिंटा को जन्मदिन की बधाई दी गई. ट्वीट की शुरुआत भी 'दिल से' के साथ की गई. इसके बाद बधाई संदेश लिखा है. 

आईपीएल में पंजाब किंग्स और केकेआर प्रतिद्वंद्वी टीमें हैं. केकेआर ने जहां दो बार आईपीएल का खिताब जीता है, वहीं पंजाब किंग्स ने अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है.  आईपीएल 2022 में दोनों टीमें मेगा ऑक्शन में नये-नये कप्तान खोज सकती हैं, वहीं पंजाब की टीम ज्यादा खिलाड़ियों को भी खरीद सकती हैं क्योंकि उसने सिर्फ दो खिलाड़ी रिटेने किए हैं, जबकि केकेआर ने चार.