logo-image

IPL 2022: टीम इंडिया ही नहीं IPL में भी फ्लॉप रहा यह खिलाड़ी

हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो भारतीय टीम से बाहर चल रहा है. इसके साथ ही आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. आइए जानते हैं कौन है वो प्लेयर.

Updated on: 05 Apr 2022, 10:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मुकाबला चरम पर है. सभी टीमें आईपीएल के रंग में रंग गईं हैं. आईपीएल युवा खिलाड़िय़ों के लिए ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां प्रदर्शन अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक भी जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहा है. इसके साथ ही आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. आइए जानते हैं कौन है वो प्लेयर. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav)  हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन के लिए केदार जाधव को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि केदार जाधव कभी भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. 

केदार जाधव (Kedar Jadhav) के आईपीएल करियर की बात करें तो जाधव आईपीएल में साल 2010 से ही लीग का हिस्सा हैं. लेकिन आईपीएल में जाधव ने उस तरह से प्रदर्शन नहीं किया है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. आईपीएल 2018 से 2020 तक कदार जाधव एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का हिस्सा थे. आईपीएल 2021 में उनके एसआरएच ने अपनी टीम में शामिल किया. लेकिन जाधव उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. 

यह भी पढ़ें: जब इस दिग्गज ने ईशान किशन से कहा था, कोई फील्डर नहीं है, लगा दो SIX

केदार जाधव के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपील के 93 मुकाबलों मे जाधव ने 1196 रन बनाए. वहीं आईपीएल 2021 की बात करें तो आईपीएल के 6 मुकाबलों में सिर्फ 55 रन ही बना पाए थे.