logo-image

IPL 2022: SRH की को-ऑनर काव्या को डेट कर रहा यह शख्स! बड़ा खुलासा

हम आपको एसआरएच की को-ऑनर मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन के लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे.

Updated on: 04 Apr 2022, 05:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. आईपीएल 2022 में भी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की शुरुआत भी खराब हुई है. आईपीएल 2022 का पांचवा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच 29 मार्च को खेला गया था. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से मात जीत दर्ज की थी. एसआरच (SRH) का दूसरा मुकाबला आज लखनऊ की टीम से है. देखना है कि एसआरएच की टीम जीत दर्ज कर पाती है कि नहीं. आज हम आपको एसआरएच की को-ऑनर मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन (Mystery Girl Kaviya Maran) के लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे. 

एसआरएच (SRH) की को-ऑनर काव्या मारन (Kaviya Maran) आईपीएल की वजह सुर्खियों में रहती हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में भी काव्या मारन सभी की निगाहें अपनी ओर खींचने में सफल हुई थी. अब काव्या मारन (Kaviya Maran) अपनी टीम एसआरएच (SRH) को चीयर करती हुई दिखाई देंगी. 

आपको बता दें कि काव्या मारन (Kaviya Maran) बिजनेसमैन कलानिधि मारन (Kalanidhi Maran) की बेटी हैं. काव्या की पढ़ाई की बात करें तो वो एमबीए (MBS) होल्डर हैं. काव्या मारन का जन्म 6 अगस्त 1992 को हुआ था. उनकी लंबाई पांच फिट चार इंच है. काव्या मारन (Kaviya Maran) को ट्रवेल करना, गाना सुनना काफी पसंद है. 

यह भी पढ़ें: RCB के लिए बड़ा खतरा, क्या विराट के बाद मैक्सवेल भी शादी बाद हो जाएंगे फुस?

काव्या मारन (Kaviya Maran) अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को चीयर करते हुए चर्चा में आईं थी. उनके ब्यायफ्रेंड की बात करें तो काव्या मारन (Kaviya Maran) का कोई भी ब्यायफ्रेंड नहीं है. उम्मीद है कि काव्या मारन अपनी टीम एसआरएच (SRH) को पुराने अंदाज में इस साल भी चीयर करती हुईं दिखेंगी.