News Nation Logo
Banner

IPL 2022: RCB से जल्द जुड़ सकता है दिग्गज गेंदबाज, CSK की बढ़ी टेंशन

आरसीबी के दिग्गज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जोश हेजलवुड अगामी एक हफ्ते तक टीम से नहीं जुड़ पाएंगे.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 05 Apr 2022, 05:38:15 PM
Faf Du Plesis Ravindra Jadeja

Faf Du Plesis Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 13वां मुकाबला आज वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच शाम साढ़े सात बजे हैं. दोनों टीमें एक-दूसरे भिड़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं. लेकिन आरसीबी (RCB) के लिए इस मुकाबले से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. आरसीबी के दिग्गज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अगामी एक हफ्ते तक टीम से नहीं जुड़ पाएंगे. 

आपको बता दें कि अगर जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) आरसीबी की टीम में इसी मुकाबले में जुड़ जाते तो टीम की गेंदबाजी और मजबूत हो जाती. लेकिन एक सप्ताह तक टीम से नहीं जुड़ पाएंगे. ऐसे में मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल के कंधो पर और जिम्मेदारी बढ़ जाएगी. 

जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के दौरे पर थे. उम्मीद है कि कुछ ही दिन में वो आरसीबी (RCB) से जुड़ जाएंगे. कोविड़ प्रोटोकॉल के तहत तीन दिन क्वारंटीन (Quarantine) रहने के बाद ही प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल हो सकते हैं. सीएसके के खिलाफ आगामी मैच में हो सकता है कि जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हों.   

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे. वह दूसरे खिलाड़ियों की तरह पाकिस्तान सीरीज के बाद अपनी फ्रेंचाइजी से सीधे नहीं जुड़े. हेजलवुड ने निजी कारणों से कुछ दिन आराम करेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल रोमांच के बीच सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए आरसीबी (RCB) ने मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को 7 करोड़ 75 लाख रुपए में खरीदा है. 

First Published : 05 Apr 2022, 05:38:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.