News Nation Logo
Banner

IPL 2022: आईपीएल रोमांच के बीच सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

आईपीएल को लेकर सट्टेबाजी का खेल फिर से शुरु हो गया है. आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर पुलिस भी सतर्क हो गई है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 05 Apr 2022, 05:18:55 PM
chatisgarh ipl

chatisgarh ipl (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का जंग चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीत की जीतने की कोशिश कर रही हैं. एक तरफ आईपीएल 2022 का रोमांच फैंस पर सिर चढ़कर बोल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. यहां आईपीएल को लेकर सट्टेबाजी का खेल फिर से शुरु हो गया है. आईपीएल (IPL) सट्टेबाजी को लेकर पुलिस भी सतर्क हो गई है. 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) सटोरियों पर नकेल कसने के लिए ऐक्टिव हो गई है. आईपीएल (IPL) में सट्टा लगाने का ताजा मामला जशपुर से सामने आया है. मामला सामने आते ही पुलिस ऐक्टिव हो गई. इस मामले में पुलिस (Police) ने कार्रवाई की है. पुलिस ने हार-जीत पर दांव लगवाते हुए एक सटोरिए को पकड़ा है. इसके पास से पुलिस ने लाखों रुपए का सट्‌टा-पट्‌टी और कैश भी बरामद किया है. यह मामला कांसाबेल थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि बाजार डांड़ के पास एक शख्स आईपीएल मैच (IPL Match) में सट्‌टा लगवा रहा है. इस पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया था. पूछताछ में आरोपी ने कई खुलासे किए हैं.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : RCB के लिए झटका, एक सप्ताह और नहीं खेलेगा यह खतरनाक गेंदबाज

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि यह दांव लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल क्रिकेट मैच में लग रहा है. पुलिस (Police) ने मौके से एक लाख 16 हजार रुपए का सट्‌टा-पट्‌टी, 2500 रुपए कैश और मोबाइल जब्त कर लिया है. 

First Published : 05 Apr 2022, 05:18:55 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.