News Nation Logo

IPL 2022 : RCB के लिए झटका, एक सप्ताह और नहीं खेलेगा यह खतरनाक गेंदबाज

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 05 Apr 2022, 04:52:14 PM
RCB

RCB (Photo Credit: File)

मुंबई:  

IPL 2022 : ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (josh hazlewood) एक सप्ताह में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenge Bangalore) में शामिल होंगे और चयन के लिए उपलब्ध होने से पहले तीन दिवसीय क्वारांटाइऩ से गुजरना होगा. हेजलवुड पाकिस्तान सीरीज (Pakistan Series) के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे. IPL के एक सूत्र के हवाले से कहा गया, अगले कुछ दिनों में हेजलवुड (Hazlewood) टीम में शामिल हो जाएंगे. हेजलवुड पाकिस्तान सीरीज खत्म होने के बाद अपनी फ्रेंचाइजी RCB से सीधे नहीं जुड़े. उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से एक छोटा ब्रेक लिया है.

य़ह भी पढ़ें - Points Table in IPL 2022 : ये है अभी तक पॉइंट्स टेबल का हाल, इन चार टीमों ने बना रखी है अपनी धाक!

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 6 अप्रैल के बाद उपलब्ध होने वाले हैं और हेज़लवुड ने अब तक अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है. आरसीबी को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हेजलवुड के आने का इंतजार है, जिन्हें मेगा नीलामी में 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. हेजलवुड जो पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा थे, ने चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले साल अपना चौथा खिताब जीतने में मदद की थी. हालांकि, चूंकि उसे आने में कुछ और दिन लगेंगे. हेजलवुड के 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है.
 
खतरनाक गेंदबाज हैं हेजलवुड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में जोश हेजलवुड बेहद खतरनाक गेंदबाज हैं. जोश हेजलवुड पॉवरप्ले से लेकर डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने में माहिर हैं. बीते सत्र में हेजलवुड सीएसके (CSK) का हिस्सा थे. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनका जहां कहीं इस्तेमाल किया वह खरे उतरे. आईपीएल 2021 में उन्होंने 9 मैचों में 11 विकेट झटके. इस दरम्यान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 24 रन पर 3 विकेट रहा.

 

First Published : 05 Apr 2022, 04:52:14 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.