logo-image

IPL 2022: आईपीएल टीमों को मिल गया नया कप्तान, इस खिलाड़ी पर जमकर लगेगी बोली 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक ऐसा खिलाड़ी खेल सकता है, जिस पर खेल को देखकर नहीं, कप्तानी स्किल देखकर बोली लग सकती है. 

Updated on: 13 Jan 2022, 09:51 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 ऑक्शन का सभी आईपीएल प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. मेगा ऑक्शन 11-13 फरवरी को होना है. सभी टीमें इसके लिए रणनीति बना रही हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आई है, जिससे सभी आईपीएल टीमों की बांछें खिल गई होंगी. दरअसल, इस बार आईपीएल में एक ऐसा खिलाड़ी पर्ची डाल सकता है, जिसकी तमाम टीमों को बहुत जरूरत है. ऐसे में इस खिलाड़ी पर जमकर बोली लग सकती है. बात हो रही है इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट की. 

इसे भी पढ़ेंः 70 के दशक से अब तक ये हसीनाएं कैमरे के आगे हो चुकी हैं न्यूड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो रूट ने संकेत दिए हैं कि वह भी इस बार आईपीएल में पर्ची डाल सकते हैं. अभी तक जो रूट आईपीएल में नहीं खेलते थे. उन्होंने कहा है कि वह आईपीएल में पर्ची डालने पर विचार कर रहे हैं. अगर जो रूट आईपीएल में आए तो ऐसी टीमों का प्रमुख टारगेट होंगे, जिनको कप्तान की भी जरूरत है. आईपीएल में इस बार पंजाब किंग्स, आरसीबी, केकेआर, सनराइजर्स हैदराबाद ऐसी टीमें हैं, जिन्हें नये कप्तान की तलाश है. इसके अलावा लखनऊ और अहमदाबाद के रूप में दो नई टीमें भी शामिल होंगी. वैसे तो दावा किया जा रहा है कि ड्राफ्ट में ही वह नये खिलाड़ी को बतौर कप्तान ले लेंगी लेकिन अगर ड्राफ्ट में कप्तानी पर बात नहीं बनी तो जो रूट एक विकल्प हो सकते हैं. 

दरअसल, जो रूट इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान हैं. उन्हें बतौर कप्तान खेलने का अच्छा-खासा अऩुभव है. बता दें कि जो रूट के आईपीएल में आने की खबर कुछ महीने पहले भी आई थी लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वह कुछ चीजें समझ  रहे हैं. अगर उन्हें लगा की आईपीएल से उनके टेस्ट खेलने पर असर नहीं पड़ेगा तभी वह आईपीएल खेलेंगे.