logo-image

IPL 2022: MI के इस खिलाड़ी ने की फॉर्म में शानदार वापसी, रोहित खुश

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही कमजोर रही यही वजह है कि मुंबई इंडियंस लीग से बाहर हो गई है. लेकिन मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज दिल्ली के खिलाफ शानदार लय में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए.

Updated on: 21 May 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सफर अच्छा नहीं रहा. मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही कमजोर रही यही वजह है कि मुंबई इंडियंस लीग से बाहर हो गई है. लेकिन मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) आज दिल्ली के खिलाफ शानदार लय में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद भारतीय टीम (Team India) एशिया कप (Asia Cup) और अक्टूबर-नवंबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलेगी. ऐसे में जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) का लय वापस आना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत हैं. आज के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner), मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) और रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) को आउट कर पवेलियन वापस भेजने में सफलता हांसिल की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन खिलाड़ियों के करियर पर संकट! CSK से कटेगा पत्ता

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने 14 मुकाबलों में 15 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ऐसी ही बनी रहती है, तो भारतीय टीम (Team India) को बड़ा फायदा होने वाला है. जसप्रीत बुमराह के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल में जसप्रीत बुमराह 119 मुकाबलों में 142 विकेट अपने नाम किए हैं.